ads

Anil Kapoor और माधुरी दीक्षित दे बैठे थे एक दूसरे को दिल, इस बड़ी वजह से एक्ट्रेस ने बना ली थी दूरी!

नई दिल्ली | बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) जल्द ही 64 साल के होने वाले हैं। 24 दिसंबर को उनका जन्मदिन (Anil Kapoor Birthday) होता है जिसे वो अपने परिवार और दोस्तों संग बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। अनिल कपूर हिंदी सिनेमा के ऐसे एक्टर हैं जो आज भी यंग एक्टर्स को मात देते हैं। उनके लुक और स्टाइल पर लाखों फैंस फिदा हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब उनके इसी अंदाज पर बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी दिल दे बैठी थीं। कहा जाता है कि माधुरी और अनिल में कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बेहद (Anil Madhuri Affair) बढ़ गई थीं। हालांकि एक बड़े कारण से माधुरी ने उनसे हमेशा के लिए दूर रहने का फैसला किया।

20-1511162534-13-1510558000-madss2.jpg

90 के दशक में माधुरी और अनिल एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। माधुरी की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म तेजाब थी जिसने उन्हें खास पहचान दिलाई थी और मोहिनी के नाम से फेमस कर दिया। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर ने काम किया था। उसके बाद अनिल और माधुरी ने राम लखन, बेटा, पुकार, किशन कन्हैया और राजा जैसी कई फिल्मों में काम किया। इस दौरान माधुरी अनिल के काफी करीब आ गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अनिल और माधुरी के अफेयर के चर्चे भी उस वक्त खूब हुआ करते थे। हालांकि अनिल उस दौरान शादीशुदा थे। अनिल कपूर की पत्नी सुनीता को दोनों के अफेयर की भनक लगी और वो सेट पर आ पहुंची।

tumblr_pd33tdcyyu1uqguqmo1_1280.jpg

अनिल की पत्नी सुनीता अपने बच्चों के साथ शूटिंग सेट पर अचानक ही आ गई थीं। तब माधुरी ने देखा कि अनिल अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। सभी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उसी दिन माधुरी ने तय किया कि वो अनिल की फैमिली के लिए मुसीबत नहीं बनेंगी। उनकी वजह से अनिल और पत्नी सुनीता में कोई दरार ना आए इसलिए उन्होंने एक्टर से दूरी बना ली। बता दें कि माधुरी और अनिल ने पूरी 17 साल बाद फिल्म टोटल धमाल में काम किया था जो पिछले साल 2019 में रिलीज हुई थी।



Source Anil Kapoor और माधुरी दीक्षित दे बैठे थे एक दूसरे को दिल, इस बड़ी वजह से एक्ट्रेस ने बना ली थी दूरी!
https://ift.tt/2WwtRng

Post a Comment

0 Comments