ads

Anushka Sharma आस्ट्रेलिया में देंगी अपने बच्चे को जन्म? ब्रेट ली ने अपने देश में किया आमंत्रित

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अगले साल जनवरी में मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कई एड शूट करने का काम किया लेकिन अब वह लीव पर हैं और मुंबई में अपने माता-पिता के साथ हैं। इस बीच अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बच्चे को जन्म देने के लिए अपने देश आस्ट्रेलिया में इन्वाइट किया है।

दरअसल, इन दिनों विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और कंगारू टीम के खिलाफ एडीलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम की अगुवाई कर रहे हैं। इसके बाद वह भारत वापस आ जाएंगे। क्योंकि वह बच्चे के जन्म के वक्त अनुष्का के साथ रहना चाहते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने भी विराट कोहली को पितृत्व अवकाश दिया है। लेकिन अब ब्रेट ली ने कहा है कि अगर विराट और अनुष्का का बेटा या बेटी ऑस्ट्रेलिया में जन्म लेता है तो वह उनका स्वागत करेंगे।

Aditya Narayan बोले- मेरी शादी में जस्टिन बीबर और एबी डे विलियर्स ने जमकर नागिन डांस किया था

उन्होंने मिड डे से बात करते हुए कहा, "अगर विराट चाहते हैं तो वह अपना बच्चा आस्ट्रेलिया में कर सकते हैं। हम उनका स्वागत करेंगे। यदि आपकी बेबी गर्ल होती है, तो शानदार और यदि बेबी ब्वॉय होता है तो भी शानदार। वे ऑस्ट्रेलिया के लिए बैगी ग्रीन हासिल कर सकते हैं यानी टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं।"

करण जौहर का NCB के नोटिस पर जवाब, जिस मोबाइल से वीडियो बनाया वह खो गया है

बता दें अनुष्का शर्मा ने कई बार अपना प्रेग्नेंसी का अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपने एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'जीवन के सृजन से रियल और अच्छा अनुभव कुछ और नहीं है। यदि यह आपके कंट्रोल में न हो तो असलियत में क्या है।' उनकी इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए विराट कोहली ने लिखा था, 'मेरी पूरी दुनिया इस एक फ्रेम में है।'

anushka_sharma_virat_kohli.jpg

Source Anushka Sharma आस्ट्रेलिया में देंगी अपने बच्चे को जन्म? ब्रेट ली ने अपने देश में किया आमंत्रित
https://ift.tt/3r5rbv0

Post a Comment

0 Comments