ads

बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने Anushka Sharma से कहा था- मुझे नहीं लगता कि आप ज्यादा सुंदर हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वहीं, अनुष्का के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन इस की शूटिंग से पहले फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने उन्हें कहा था कि वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नहीं हैं।

दरअसल, इस बात का खुलासा अनुष्का ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में किया था। अनुष्का ने बताया कि आदित्य ने उनसे कहा था कि आप प्रतिभाशाली तो हो लेकिन मुझे नहीं लगता है कि आप ज्यादा सुंदर हैं।

New Year का जश्न मनाने मालदीव पहुंचीं कियारा आडवाणी, समुद्र किनारे से शेयर की हॉट फोटो

anushka_sharma_1.jpg

अनुष्का ने आदित्य चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं आदित्य चोपड़ा के ऑफिस में थी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनो, मुझे आपके टैलेंट पर बहुत भरोसा है। मुझे लगता है कि आप बहुत प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हो, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप ज्यादा सुंदर हैं। इसलिए आपको अपने काम में और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आप तानि के कैरेक्टर के लिए सेलेक्टिड हैं।'

उसके बाद अनुष्का ने फिल्म में रोल पाने की खुशी के बारे में कहा कि एक प्वाइंट पर आकर मैंने अपनी कार रोक दी और मैंने महसूस किया कि मैं रो रही थी। ऐसे में मैंने अपनी मां को फोन किया और उन्हें बताया कि मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि ये सब अभी हो रहा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण में बताया कि पहले मुझे लगता था कि मैं बहुत गुड लुकिंग हूं। मुझे ऐसा लगता था मेकअप और बाल बनाए जाने के बाद मैं भी अच्छी लग सकती हूं। लेकिन एक दिन शूटिंग के दौरान मैंने खुद को देखा। मैंने दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ था। मैंने खुद को स्क्रीन पर देखा और मैं सोच रही थी कि वो सही कह रहे थे, मैं ज्यादा सुंदर नहीं लगती हूं।

Manoj Tiwari को न्यू ईयर से पहले ही मिली बड़ी खुशी, दूसरी बार बने पिता

बता दें कि अनुष्का काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। जनवरी में वह उनके घर नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं।

anushka_sharma_2.jpg

Source बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने Anushka Sharma से कहा था- मुझे नहीं लगता कि आप ज्यादा सुंदर हैं
https://ift.tt/3pAbevm

Post a Comment

0 Comments