ads

Arshi Khan ने विकास गुप्ता की सेक्सुएलिटी और मां से खराब रिश्तों का उठाया था मुद्दा, सलमान बोले- निकलों शो से बाहर

नई दिल्ली | टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) आते हैं और कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी देखने को मिला। सलमान का पारा इस कदर हाई हुआ कि उन्होंने अर्शी खान (Arshi Khan) को बाहर का रास्ता दिखा दिया। पिछले दिनों सलमान ने अर्शी से कहा था कि मैं आपसे बात ना करूं वही बेहतर होगा। मेरे साथ तमीज से पेश आए। अब एक बार फिर अर्शी कुछ ऐसा कर बैठी कि सलमान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई।

किसानों के साथ प्रदर्शन में सपोर्ट करने पर Swara Bhaskar को विवेक अग्निहोत्री ने कहा बिचौलिया, ट्रोलर्स बोले- ये तो आतंकवादियो को भी..

दरअसल, पिछले दिनों देखा गया था कि अर्शी खान ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठाया था। उसके बाद उन्होंने उनकी मां के साथ खराब रिश्तों पर भी कमेंट किया था। हालांकि विकास गुप्ता ने आपा खो दिया था और एक गलती के कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। लेकिन सलमान को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आया। साथ ही अर्शी किसी ना किसी को लेकर आए दिन घर में कमेंट करती रहती हैं। इसे लेकर सलमान ने उनसे कहा कि वो थोड़ा तमीज से पेश आएं।

सलमान अर्शी से कहते हैं कि उन्हें किसी ने ये हक नहीं दिया कि वो किसी के मां-बाप पर जाए। विकास गुप्ता की मां को लेकर उन्होंने कमेंट किया। वो घर का माहौल लगातार खराब कर रही हैं। सलमान ने कहा कि अगर अर्शी ऐसा ही करना है तो शो से सीधा निकाल जाओ और कही दूसरे शो में करो ये सब। सलमान को बोलता देख रुबीना भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी अर्शी पर कई आरोप लगाए। बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 14 में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। राखी सावंत और निक्की तबोंली के बीच तगड़ी लड़ाई चल रही है। वहीं अर्शी खान आए दिन किसी ना किसी को अपना निशाना बनाती रहती हैं।



Source Arshi Khan ने विकास गुप्ता की सेक्सुएलिटी और मां से खराब रिश्तों का उठाया था मुद्दा, सलमान बोले- निकलों शो से बाहर
https://ift.tt/38jQyAS

Post a Comment

0 Comments