ads

Bigg Boss 14: भारती सिंह इन तीन कंटेस्टेंट्स को कर रही हैं सपोर्ट

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इन दिनों काफी धमाल देखने को मिल रहा है। चैलेंजर्स के रूप में आए कंटेस्टेंट्स आए दिन कोई न कोई हंगामा करते रहते हैं। हाल ही में अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच हुई बहस के बाद विकास ने उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया। साथ ही इस वीकेंड के वार में सलमान ने विकास को उकसाने के लिए जबरदस्त फटकार लगाई।

पहली बार Rakhi Sawant के पति रितेश आए सामने, बिग बॉस 14 में गई पत्नी का किया जमकर सपोर्ट!

ऐसे में चैलेंजर्स के आने से लोगों को ज्यादा मनोरंजक लग रहा है। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज अपने फेवरिट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हैं। अब हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया कि वह किसे सपोर्ट कर रही हैं। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें फोटोग्राफर उनसे पूछता है कि वह इस बार किसे सपोर्ट कर रही हैं? इस पर भारती कहती हैं, मैं अली गोनी, जैस्मीन भसीन और मेरी फ्रेंड राखी को सपोर्ट कर रही हूं। बाकी को तो मैं जानती नहीं हूं बस हाय हेलो है। लेकिन ये तीनों मेरे काफी क्लोज हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एक्टिंग करियर को लेकर Hina Khan का होता था मां से झगड़ा, सुनाई 11 साल की स्ट्रगल स्टोरी

आपको बता दें कि कुछ वक्त फिनाले वीक हुआ था। जिसमें अली गोनी, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य बाहर हो गए थे। लेकिन अब तीनों की एक बार फिर से वापसी हो चुकी है। अली के आने के बाद दोबारा रुबीना और जैस्मीन के रिश्तों में खटास देखने को मिल रही है। वीकेंड के वार में एक कॉलर ने जब रुबीना से पूछा कि क्या वह जैस्मीन पर भरोसा करती हैं तो इसपर उन्होंने नहीं में जवाब दिया। जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई।



Source Bigg Boss 14: भारती सिंह इन तीन कंटेस्टेंट्स को कर रही हैं सपोर्ट
https://ift.tt/2LUuXHE

Post a Comment

0 Comments