ads

Bigg Boss 14: झगड़े के दौरान राहुल महाजन ने राखी को बताया घटिया सेलिब्रिटी, फैंस ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। यहां अच्छी खासी दोस्ती भी दुश्मनी में बदलते ज्यादा देर नहीं लगती। चैलेंजर्स के रूप में आए राहुल महाजन और राखी सावंत शुरूआत में एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन हाल ही में दोनों का जोरदार झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान राहुल ने राखी को कुछ ऐसी बातें कह दीं कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Gauhar Khan और जैद ने मेहंदी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक अपने आउटफिट्स से लूटी महफिल, देखें तस्वीरें

गलतफहमी के कारण हुआ झगड़ा

दरअसल, दोनों की बीच एक गलतफहमी के कारण झगड़ा हुआ। राहुल विकास गुप्ता के साथ गार्डन एरिया में बैठे हुए थे। इस दौरान वह राखी को अपने पास बुलाते हैं। लेकिन राखी दोनों के बीच हो रही बातचीत को गलत समझ लेती हैं और राहुल पर चिल्लाना शुरू कर देती हैं। राहुल ने उन्हें सझमाना चाहा लेकिन वह लगातार उनपर चिल्लाती रहीं। उसके बाद दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ जाता है। इस दौरान राहुल राखी से कहते हैं, "तुम्हारी कोई औकात नहीं है।" इसके जवाब में राखी कहती हैं, "तेरे दोस्ती नहीं चाहिए। थू है तेरे पर।"

राखी को बताया घटिया सेलिब्रिटी

इसके बाद दोनों का पारा और बढ़ जाता है। राहुल कहते हैं, "मेरी निजी जिंदगी में दखल देने वाली वह कौन है? मां है? पत्नी है? कौन है वह?" इसके बाद राहुल कहते हैं कि राखी एक घटिया सेलिब्रिटी हैं और उन्हें देखने वाली ऑडियंस भी घटिया है। राहुल की इस बात का विरोध घरवालों ने भी किया। साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोगों ने राहुल को इस बात के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई।

तीसरी लड़की होने पर लगा लड़के के लिए ट्राई करने का आरोप, Karanvir ने दिया दिल छूने वाला जवाब

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, "अगर राखी सावंत का फैन होना घटिया है तो जी हां मैं घटिया हूं। आप किसे सपोर्ट करते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'घटिया तो राहुल महाजन हैं। दोस्त के नाम पे धब्बा हैं। राखी सावंत ने उन्हें बहुत मदद की है। लेकिन देखो उन्होंने क्या नतीजा दिया। अगर कलर्स अपने दर्शकों का सम्मान करता है तो निकालो इसको और इसको कभी नहीं बुलाने का।"



Source Bigg Boss 14: झगड़े के दौरान राहुल महाजन ने राखी को बताया घटिया सेलिब्रिटी, फैंस ने दिया करारा जवाब
https://ift.tt/3nRQQ8n

Post a Comment

0 Comments