ads

Bigg Boss 14: राखी सावंत को चोटिल देख पति रितेश ने यूं बयां किया दर्द, जैस्मिन को शो से बाहर निकालने की..

नई दिल्ली | बिग बॉस के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को चोट लगने पर हंगामा मच गया है। जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के उनके सिर पर मुखौटा लगाने से उनकी नाक पर चोट लग गई जिसके बाद डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा। राखी इस दौरान बुरी तरह से रोती हुई दिखाई दी और उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी नाक टूट गई है। हालांकि राखी को तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया और उन्हें आराम करने की अनुमति मिल गई। राखी को इस हाल में देखकर अब उनके पति रितेश का रिएक्शन आया है। उन्होंने जैस्मिन भसीन को फटकार लगाते हुए उन्हें शो से बाहर निकालने की डिमांड रख दी है।

जैस्मिन भसीन ने Rakhi Sawant को पहुंचाई चोट, बुलाना पड़ा डॉक्टर.. बिग बॉस ने भी लगाई फटकार

राखी के पति रितेश (Rakhi husband Riteish) ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा कि जैस्मिन भसीन ने जो किया उसके बाद उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। बिग बॉस के घर में किसी भी तरह की हिंसा पर प्रतिबंध है ऐसे में राखी पर इस तरह हमला करना बिल्कुल सही नहीं है। अभी तक जैस्मिन के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लगा। जब विकास गुप्ता ने अर्शी खान को पूल में धक्का दिया था तो उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

रितेश ने आगे कहा कि राखी की नाक की सर्जरी हुई है ये बात सभी को पता है। एक बार एक्सीडेंट में उन्हें चोट लग गई थी जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई थी। राखी को इतनी तेज चोट लगी कि वो रोती रहीं और जैस्मिन भसीन तब भी हंस रही थीं। उन्हें अपनी गलती का जरा भी एहसास नहीं था। उन्होंने उल्टा कहा कि जो उनसे पंगा लेगा उसका यही हाल होगा। जैस्मिन की इमेज क्या है जिस बात का उनमें एटिट्यूड है। जैस्मिन के इस रवैये के बाद उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए। राखी के पति के बाद अब देखना होगा कि क्या वाकई जैस्मिन पर कोई एक्शन लिया जाएगा।



Source Bigg Boss 14: राखी सावंत को चोटिल देख पति रितेश ने यूं बयां किया दर्द, जैस्मिन को शो से बाहर निकालने की..
https://ift.tt/37Wf23Y

Post a Comment

0 Comments