ads

इस एक शर्त के कारण हुई अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी, पहली बार सगाई टूट गई थी

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हमेशा बेबाकी से बोलती हुई नजर आती हैं। ट्विंकल ने बॉलीवुड में हाथ आजमाया लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग करियर को बॉय बोल दिया। ट्विंकल ने इसके बाद अपनी रुचि आर्टिकल और किताबें लिखने में दिखाई। आज यानी 29 दिसंबर को ट्विंकल अपना जन्मदिन मना रही हैं। ट्विंकल और अक्षय कई बार इवेंट्स में एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। दोनों ने 19 साल पहले एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया था। हालांकि ऐसा सिर्फ एक शर्त के कारण हुआ था।

दरअसल, राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना अक्षय से शादी नहीं करना चाहती थीं लेकिन उन्हें एक शर्त के चलते ऐसा करना पड़ा। अक्षय कुमार की ट्विंकल से पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक शूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल को देखते ही अक्षय उनपर फिदा हो गए थे वहीं एक्ट्रेस अपने रिसेंट ब्रेकअप के कारण बहुत अपसेट थीं। इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि 15 दिन के आउटडोर शूट में उनकी और अक्षय की नजदीकियां बढ़ी थीं। उन्होंने अपने ब्रेकअप को भुलाने के लिए तय किया था कि वो कुछ दिन अक्षय के साथ इंजॉए करेंगी। इस दौरान दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

twinkle_akshay.jpg

हालांकि बाद में ट्विंकल अक्षय के प्यार में पड़ गई और उनकी सगाई हो गई। लेकिन खिलाड़ी कुमार का कई अभिनेत्रियों संग नाम जुड़ने के बाद जल्द ही ये टूट भी गई। अक्षय के अफेयर की खबरें सुनकर ट्विंकल ने डिसाइड कर लिया था कि अब वो अक्षय के साथ शादी नहीं करेंगी। इस दौरान ट्विंकल डिप्रेशन में चली गई थीं। उनका हाल बेहाल हो गया था।

ta.jpg

हालांकि अक्षय ट्विंकल को लगातार मनाते रहे थे लेकिन ट्विंकल मानने को तैयार नहीं थीं। फिर अक्षय के बार-बार कहने के बाद उन्होंने एक अलग सी शर्त रख दी थी। अक्षय ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ट्विंकल ने कहा था अगर फिल्म मेला नहीं चली तो वो उनसे शादी कर लेंगी। ट्विंकल को यकीन था कि आमिर खान के साथ उनकी फिल्म जरूर हिट होगी। हालांकि ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई और ट्विंकल को अक्षय से शादी करनी पड़ी।



Source इस एक शर्त के कारण हुई अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी, पहली बार सगाई टूट गई थी
https://ift.tt/3pubMTt

Post a Comment

0 Comments