ads

Gauhar Khan और जैद दरबार की लॉकडाउन स्टोरी का हुआ खुलासा, वीडियो शेयर कर बताई पूरी कहानी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वह कोरियोग्राफर जैद दरबार से 25 दिसंबर को निकाह करने जा रही हैं। इससे पहले अब गौहर ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया है। उन्होंने एक डिजिटल वीडियो शेयर किया है, जिसमें जैद से हुई उनकी पहली मुलाकात के बाद प्यार में पड़ने तक का जिक्र है।

ग्रॉसरी स्टोरी में पहली मुलाकात

वीडियो में बताया गया है कि किस प्रकार दोनों को प्यार शुरू हुआ और कैसे शादी के लिए प्रपोज किया गया। सबसे खास बात है कि वीडियो में नजर आ रहे गौहर और जैद के क्यूट कैरीकेचर्स। वीडियो की शुरुआत होती है एक ग्रॉसरी स्टोरी से। जहां पर दोनों लॉकडाउन के दौरान मिलते हैं। इसके बाद जैद गौहर को मैसेज करते हैं कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। उसके बाद दोनों डेट नाइट के लिए गए।

एक-दूसरे के नजदीक रहे

लॉकडाउन के दौरान दोनों वीडियो के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं। वीडियो में लिखा है, 'जो लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ था, वह प्यार में बदल गया। क्वारंटाइन की ड्राइव और पार्किंग गैराज में हमने कई रातें डेट की है, कितनी भी दूरियां रही हो। हम एक-दूसरे के नजदीक रहे।' आखिर में वह दिन आता जाता है जब जैद गौहर को प्रपोज करते हैं। जिसका जवाब गौहर हां में देती हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Jab We Met #GAZAbKaHaiDin.दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

gauhar_khan_zaid_darbar_1.jpg

हाल ही में दोनों को शादी के लिए शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया था। गौहर और जैद फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शोरूम में नजर आए थे। यहां दोनों अपनी शादी का जोड़ा खरीदने के लिए आए हुए थे। बता दें कि जैद दरबार म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। वह एक एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।



Source Gauhar Khan और जैद दरबार की लॉकडाउन स्टोरी का हुआ खुलासा, वीडियो शेयर कर बताई पूरी कहानी
https://ift.tt/2Kpag65

Post a Comment

0 Comments