ads

'लगान' की एक्ट्रेस Gracy Singh के मैनेजर की मौत के बाद डूब गया था उनका करियर, नहीं मिला सालों से काम

नई दिल्ली। फिल्म लगान से फेमस हुई एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह ( Gracy Singh ) ने बॉलीवुड में बड़े ही गज़ब अंदाज में एंट्री मारी थी। उन्होंने लगान ( Lagaan ), मुन्ना भाई एमबीबीएस ( Munna Bhai MMBS ) और गंगाजल ( Gangajal ) जैसी सुपरहिट फिल्में में काम किया था। बावजूद इसके ग्रेसी काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब हैं। वैसे खबरों की मानें तो बताया जाता है कि ग्रेसी सिंह भी इंडस्ट्री में पनप रहे नेपोटिज्म ( Nepotism ) का शिकार हुई हैं। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया है। हांलकि वह टीवी सीरियल में दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद Rajesh Khanna ने कर ली थी शादी, जानबूझ कर एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने से निकाली थी बारात

 

Gracy Singh

अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ( Gracy Singh Interview ) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब उनका फिल्मों में काम करने का मन नहीं नहीं है। वह रीजनल सिनेमा में ही बनी रहना चाहती हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि उनके मैनेजर जोशी उनके प्रोजेक्ट्स का ख्याल रखते थे, प्रोड्यूसर्स को वहीं अप्रोच भी करते थे। दुख की बात तो ये है कि उन्होंने 2008 में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। यही वजह रही कि उनकी कभी किसी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को कॉल करने की इच्छा नहीं हुई। उनके पास ज्यादा किसी का नंबर भी नहीं था। ग्रेसी का कहना है कि वह एक्टिंग के अलावा कुछ और करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- इन 5 स्टार्स के Kissing Scenes ने बड़े पर्दे पर मचाया खूब तहलका, आज भी होती है इनकी चर्चा

Gracy Singh

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों टीवी सीरियल "जय संतोषी मां" ( Jai Santoshi Maa ) में काम कर रही हैं। इस सीरियल में वो मां संतोषी के मेन लीड रोल में नजर आ रहीं है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। जैसे ही ग्रेसी को शूटिंग से थोड़ा टाइम मिलता है। वह स्टेज शो करने लगती है। बता दें अभिनेत्री 40 साल की हो गई हैं और अभी तक कुंवारी हैं। उनका कहना है कि वह सिंगल ही अपनी लाइफ में खुश हैं।



Source 'लगान' की एक्ट्रेस Gracy Singh के मैनेजर की मौत के बाद डूब गया था उनका करियर, नहीं मिला सालों से काम
https://ift.tt/3mSvWVn

Post a Comment

0 Comments