ads

Kareena Kapoor Khan ने तैमूर के बर्थडे पर की ये बड़ी अनाउंसमेंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर ने रविवार को अपना चौथा जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बहुत ही सिंपल अंदाज में तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी से ये तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें पापा सैफ और मम्मी करीना कपूर के साथ चॉकलेट केक कटते नज़र आ रहे हैं।

विराट कोहली से मिलते ही Anushka Sharma ने बनाया था मुंह, एक्ट्रेस के सामने कर दिया था ये काम

तैमूर के बर्थडे वाले दिन ही करीना ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। दरअसल, करीना ने अपनी पहली किताब 'करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल' को रिलीज़ कर दिया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। करीना ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें करीना की एनिमेटिड तस्वीर है, जिसमें उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस अपनी इस किताब के जरिए प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाले अनुभवों के साथ-साथ, डाइट और फिटनेस के बारे में बताएंगी।

इससे पहले करीना ने तैमूर को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। उन्होंने पहले तैमूर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह घास उठाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में तैमूर गाय को चारा खिलाते दिख रहे हैं, बकरियों के साथ खेलते दिख रहे हैं, पेटिंग करते नज़र आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput की बहन ने अंकिता लोखंडे को इस खास मैसेज के साथ किया बर्थडे विश

kareena_kapoor_khan_1.jpg

इस पोस्ट के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, "मेरा बच्चा, मुझे ये देखकर खुशी है कि चार साल की उम्र में तुममे उन चीज़ों के लिए वह दृढ़ संकल्प, समपर्ण और फोकस है, जो तुम करना चाहते हो। ऊपरवाल आपकी रक्षा करे मेरे बेटे। लेकिन इस रास्ते में, बर्फ को चखना, फूलों को तोड़ना, ऊपर-नीचे कूदना. पेड़ों पर चढ़ना और अपना सारा केक खाना मत भूलना।" वह आगे लिखती हैं, "अपने सपनों का पीछे करो और हमेशा अपने सिर ऊंचा रखो। लेकिन सबसे ऊपर अपने जीवन में वह सब करो, जिससे आपके चेहरे पर मुस्कुराहट हो। तुम्हें कोई भी तुम्हारी अम्मा से ज्यादा तुमसे प्यार नहीं कर सकता। हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे, माई टिम।"



Source Kareena Kapoor Khan ने तैमूर के बर्थडे पर की ये बड़ी अनाउंसमेंट
https://ift.tt/37zQHkg

Post a Comment

0 Comments