ads

Kareena Kapoor Khan ने सैफ और तैमूर के साथ शेयर की क्यूट फोटोज़, लिखा खास मैसेज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब बेबो ने खास तरीके से साल 2020 को अलविदा कहा है। बेबो ने सैफ अली खान और तैमूर के साथ बेहद ही क्यूज फोटोज़ शेयर की है, जो देखते ही देखते अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं Rhea Chakraborty? दोस्त ने बताया एक्ट्रेस का हाल

करीना ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फोटो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करीना और तैमूर घर में बिस्तर पर काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। वहीं, बेबो के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, 'इस साल का अंत एक दूसरे को प्यार करके और दोनों लड़कों को एक पर्फेक्ट पिक्चर के लिए फोर्स कर के कर रही हूं। मेरे लिए इन दो प्यारे लोगों के बिना 2020 को पार कर पाना नामुमकिन था। नई शुरुआत की ओर आगे बढ़ रही हूं। दोस्तों, सुरक्षित रहना। हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार। हम आप सबको बहुत प्यार करते हैं। नए साल की बधाई।'

बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने Anushka Sharma से कहा था- मुझे नहीं लगता कि आप ज्यादा सुंदर हैं

kareena_kapoor_khan_post.jpg

करीना की इस पोस्ट अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस तरह-तरह के रिएक्शन उनके पोस्ट पर दे रहे हैं। इससे पहले कपूर फैमिली ने साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी में पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ था। करीना, सैफ और तैमूर के साथ नजर आई थीं। इस दौरान करीना ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि बेबो जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं।



Source Kareena Kapoor Khan ने सैफ और तैमूर के साथ शेयर की क्यूट फोटोज़, लिखा खास मैसेज
https://ift.tt/2L8jUKq

Post a Comment

0 Comments