ads

ऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर तो मुझे..

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का इस साल अप्रैल महीने में निधन हो गया था। कैंसर के चलते ऋषि ने अपने फैंस को अलविदा कह दिया। ऋषि के अचानक दुनिया को छोड़ जाने पर सबसे बड़ा झटका उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को लगा। वो अक्सर ही ऋषि को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि नीतू ने कभी भी अपना हाल नहीं बयां किया। इस बार नीतू ने बताया है कि पति ऋषि के जाने के बाद उनका हाल कैसा हो गया था। उन्हें क्या महसूस हो रहा था। नीतू कपूर ने बताया कि उन्हें आगे की जिंदगी का कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा था तभी एक चीज ने उन्हें हिम्मत दी।

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए कैप्शन में लिखा- साल 2020 एक रोलर कोस्टर राइड की तरह था। जब तुम छोड़कर गए मुझे लगा कि मैं एक हिरन हूं जो स्पॉटलाइट के बीच फंस गया है और उसे ये नहीं पता कि जाना कहां है.. जुग जुग जियो ने उस वक्त मुझे उम्मीद दी जिससे मैं जिंदगी में आगे बढ़ सकी.. उस दौरान मुझे कोविड हो गया। मैं अपनों के बिना इतने मुश्किल दौर से कभी नहीं गुजरी थी। रणबीर और रिद्धिमा तुम दोनों का मुझे संभालने के लिए बहुत शुक्रिया। नीतू के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

बता दें कि नीतू कपूर जल्द ही करण जौहर की जुग जुग जियो में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही नीतू कपूर और वरुण धवन को कोरोना हो गया था। जिसके चलते शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। हालांकि अब नीतू पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने क्रिसमस पार्टी अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट की थी।



Source ऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर तो मुझे..
https://ift.tt/3mWGbIf

Post a Comment

0 Comments