ads

शादी से पहले Neha Kakkar ने रोहनप्रीत की एक्स गर्लफ्रेंड के लिए करवाया था ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। उनके गाने रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाते हैं। कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी नेहा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है। दोनों को कुछ ही मुलाकातों में प्यार हो गया और फिर दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला कर लिया। लेकिन शादी से पहले नेहा ने रोहन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को अनफॉलो करवा दिया।

गौहर खान ने निकाह से पहले किया अपने शोहर जैद दरबार का मेकअप

एक्स गर्लफ्रेंड को करवाया अनफॉलो

इस बात का खुलासा खुद नेहा ने किया है। दरअसल, कुछ वक्त पहले नेहा और रोहनप्रीत 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे थे। यहां दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें बताई थीं। इस दौरान नेहा ने रोहन के एक्स कॉलिंग गाने को लेकर कहा कि उन्होंने रोहन की एक्स को अनफॉलो करवा दिया था।

शो में कपिल रोहन से कहते हैं कि आपका एक गाना आया है, एक्स कॉलिंग। इसपर रोहन नेहा को देखकर शरमा जाते हैं और कहते हैं हां। इसके बाद नेहा कहती हैं, 'क्या हुआ मैंने अनफॉलो करवा दिया और इन्होंने गाना बना लिया।' इस पर कपिल कहते हैं कि मैंने तो मजाक में पूछा था ये तो सच्ची स्टोरी थी कोई। बता दें कि एक्स कॉलिंग गाने में रोहनप्रीत के साथ टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर हैं। इस गाने ने भी लोगों के बीच खूब धमाल मचाया।

मां बनने के बाद हरियाणवी सिंगर Sapna Choudhary का नया गाना हुआ आउट, गाने में दिखीं फुल फॉर्म में

नेहू दा व्याह के सेट पर हुई मुलाकात

वहीं बात करें रोहनप्रीत और नेहा की लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और बात शादी तक पहुंच गई। नेहा ने कपिल शर्मा शो में ही बताया था कि रोहन के प्रपोज करने पर उन्होंने उनसे कहा था कि उनकी उम्र अब शादी की हो गई है। लेकिन रोहन कहते हैं कि उनकी उम्र अभी शादी की नहीं है। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो जाती हैं। हालांकि एक दिन फिर रोहन नेहा को कहते हैं कि वह उनके बिना नहीं रह सकते हैं। वह शादी के लिए तैयार हैं। जिसके बाद दोनों की शादी होती है।



Source शादी से पहले Neha Kakkar ने रोहनप्रीत की एक्स गर्लफ्रेंड के लिए करवाया था ये काम
https://ift.tt/3mT1V7S

Post a Comment

0 Comments