ads

Pavitra Punia के पिता क्रिटिकल कंडीशन में हुए अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस शूटिंग छोड़ पहुंचीं दिल्ली

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया हाल ही में बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। यहां से वह घर-घर में फेमस हो गईं। एजाज खान के साथ उनकी बॉन्डिंग को फैंस आज भी करते हैं। लेकिन पवित्रा शो शुरू होने के 57 दिन बाद ही बाहर हो गई थीं। शो से निकलने के बाद इन दिनों वह बालवीर शो के लिए शूट कर रही थीं। लेकिन उन्हें अचानक शूटिंग छोड़ दिल्ली के लिए रवाना होना पड़ा।

The Kapil Sharma Show में वापसी के सवाल पर सुगंधा मिश्रा बोलीं- जिंदगी में कभी नहीं जाएंगे...

दरअसल, पवित्रा के पिता की स्थिति गंभीर बताई जा रही हैं। उन्हें मेडिकल सुपरविजन में रखा गया है। इस खबर को पवित्रा के पब्लिसिस्ट ने कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही पवित्रा को पिता की स्थिति का पता चला वो तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हुईं। वह काफी परेशान हैं। उनके पापा को हॉस्पिटल ले जाया गया है। बाकी स्पष्ट जानकारी तो पवित्रा के वहां पहुंचने और डॉक्टरों से मिलने के बाद ही पता चल पाएगा। मैं सभी से विनती करता हूं कि उनके पिता के जल्द ठीक होने के लिए भी प्रार्थना करें।

पवित्रा ने भी एक पोस्ट अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर किया है। पवित्रा ने लिखा, मैं हमारे बीच की मस्ती और हंसी को याद करती हूं। मैं आपके घर वापस आने का और इंतजार नहीं कर सकती। आई लव यू। जल्द ठीक हो जाओ। इस पोस्ट पर उनके करीबी दोस्त उनके पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Rakhi Sawant के पति रितेश का खुलासा, बिग बॉस में जल्द करने जा रहे हैं एंट्री

आपको बता दें कि पवित्रा पुनिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में mtv के शो स्प्लिट्सविला सीजन 3 से शुरू किया था। उसके बाद वह एकता कपूर के शो ये हैं मोहब्बतें में निधि के रोल में दिखी थीं। इसके साथ ही वह कई और बाकी शोज़ में नजर आई थीं।



Source Pavitra Punia के पिता क्रिटिकल कंडीशन में हुए अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस शूटिंग छोड़ पहुंचीं दिल्ली
https://ift.tt/38JfAJX

Post a Comment

0 Comments