ads

रातभर डॉक्टर की निगरानी में रहे Rajinikanth, BP कंट्रोल करने के लिए दवाईयां दे रहे हैं डॉक्टर

नई दिल्ली | साउथ और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत अचानक शुक्रवार को बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रजनीकांत के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव आया था जिसे कंट्रोल करने के लिए डॉक्टर उन्हें दवाएं दे रहे हैं। हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल के मुताबिक, डॉक्टर रजनीकांत पर निगरानी (Rajinikanth health update) बनाए हुए हैं। रातभर उनके बीपी पर निगरानी रखी गई जिसके बाद अभी उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि रजनीकांत को तब तक डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा जब तक उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल नहीं हो जाता। हैदराबाद में रजनीकांत अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब सेट पर कुछ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।

रजनीकांत को आइसोलेशन में रखा गया था जहां उनके बीपी में उतार-चढ़ाव देखा गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। रजनीकांत के ठीक होने के लिए उनके फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं। वहीं साउथ के सीनियर एक्टर कमल हासन ने भी रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

बता दें कि रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) के शूटिंग सेट पर कुछ लोगों को कोरोना वायरस ने अपना शिकार बनाया था। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। रजनीकांत का टेस्ट 22 दिसंबर को किया गया था लेकिन वो निगेटिव थे। हालांकि उन्हें भी दो हफ्ते के लिए क्वारेन्टीन किया गया था लेकिन उनकी तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक, रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। उनके बीपी में उतार-चढ़ाव हुआ था जिसकी दवाएं उन्हें दी जा रही हैं। रजनीकांत के साथ उनके बेटी सौंदर्या अस्पताल में मौजूद हैं।



Source रातभर डॉक्टर की निगरानी में रहे Rajinikanth, BP कंट्रोल करने के लिए दवाईयां दे रहे हैं डॉक्टर
https://ift.tt/37OlI4c

Post a Comment

0 Comments