ads

Rajinikanth Health update: अभिनेता की सेहत को लेकर अस्पताल ने दी जानकारी, कहा- 'रात बहुत कठिन गुजरी'

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajnikanth ) को ब्लड प्रेशर की समस्या की वजह से हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को शुक्रवार की रात डॉक्टर्स के देखरेख में रखा गया था। रजनीकांत की तबीयत ( Rajnikanth Health ) की खबर सुन उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। उनकी सेहत को लेकर उनके डॉक्टर्स ने अपडेट जारी किया है।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Malaika Arora ने किया बड़ा खुलासा, बताया- अर्जुन कपूर के साथ हुई थीं क्वारंटाइन

Rajnikanth

अभिनेता की सेहत की जानकारी देते हुए डॉक्टर्स ने बताया कि 'रजनीकांत पहले से ठीक हैं, रात बहुत कठिन गुजरी है, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी ज्यादा है। उनके ब्लड-प्रेशर को नियंत्रित करने के लिए सावधानी पूर्वक दवाइयां दी जा रही हैं। तब भी उनकी स्थिति बेहतर है। उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेता के फिर से टेस्ट होंगे। जिनकी रिपोर्ट भी जल्द आ जाएगी।

 

यह भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि पांच बड़े आपराधिक केस में फंस चुके हैं Salman Khan पर, जा चुके हैं जेल भी

Rajnikanth

आपको बता दें रजनीकांत फिल्म 'अन्नात्थे' ( Annatthe Film ) की शूटिंग कर रहे थे। सेट से कुछ लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अभिनेता का भी टेस्ट कराया गया था। जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे, लेकिन फिर वह काफी सेल्फ आईसोलेशन में रह रहे थे। वहीं लेटेस्ट हेल्थ अपडेट देते हुए डॉक्टर्स ने बताया कि रजनीकांत ( Rajnikanth Covid-19 test ) में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं।



Source Rajinikanth Health update: अभिनेता की सेहत को लेकर अस्पताल ने दी जानकारी, कहा- 'रात बहुत कठिन गुजरी'
https://ift.tt/2JlA42x

Post a Comment

0 Comments