ads

सुपरस्टार Rajnikanth की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में किया गया एडमिट

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वह ब्लड प्रेशर की समस्या से पीड़ित हैं। ब्‍लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके बाद अब अस्पताल की ओर से रजनीकांत के स्वास्थ्य पर आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

Kangana Ranaut ने क्रिसमस की बधाई देते हुए कसा तंज, बोलीं- जो सिर्फ हिंदुओं के त्योहारों...

ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव

अस्पताल के मुताबिक, रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। मगर उनका ब्लड प्रेशर में काफ़ी उतार-चढ़ाव हो रहा है। आगे की जांचों के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब तक उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल नहीं हो जाता, वह अस्पताल में एडमिट रहेंगे। उनकी जांच होंगी। साथ ही कहा गया कि ब्लड प्रेशर में फ्लक्चुएशन के अलावा रजनीकांत में दूसरे कोई लक्षण नहीं हैं। उनकी हालत स्थिर है।

Remo D'souza की पत्नी ने सलमान खान को बताया फरिश्ता, मदद के लिए किया धन्यवाद

सेट पर आठ लोग कोविड पॉजिटिव

बता दें कि हाल ही में रजनीकांत ने अपनी फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी। उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी जानकारी दी थी। लेकिन शूटिंग के कुछ ही दिनों के बाद सेट पर 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। साथ ही रजनीकांत ने अपना कोविड टेस्ट भी करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव निकली। लेकिन उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।



Source सुपरस्टार Rajnikanth की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में किया गया एडमिट
https://ift.tt/2JjLXWR

Post a Comment

0 Comments