ads

मनु पंजाबी पर भड़के Rakhi Sawant के पति रितेश, पत्नी को सपोर्ट करते हुए कहा- औकात की बात ना करें, बिलियन में कमाता हूं

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। चैलेंजर बनकर घर में आई राखी सावंत (Rakhi Sawant) की इन दिनों मनू पंजाबी और निक्की तंबोली से जमकर लड़ाई चल रही है। इसी को लेकर राखी के पति रितेश (Rakhi husband Ritesh) हाल ही में सामने आए थे और निक्की को लताड़ लगाई थी। अब रितेश ने मनु पंजाबी (Manu Punjabi) पर निशाना साधते हुए अपनी पत्नी राखी को खुलकर सपोर्ट किया है। साथ ही उन्होंने राखी की जमकर तारीफ भी कर डाली है। रितेश जल्द ही पत्नी राखी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 14 के सेट पर पहुंच सकते हैं।

न्यूज18 के मुताबिक, राखी के पति रितेश मनू पंजाबी के विवादित बयान से बेहद नाराज हैं। उन्होंने कहा कि मनू ने औकात की बात करके सही नहीं किया। शो में किसी की औकात की बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि वहां आप सिर्फ एक कंटेस्टेंट हो। अगर आप पैसों के आधार पर मिलान करोगे तो राखी नहीं मेरे से करो ना। मनू की सालाना कमाई 1.3 मिलियन टर्नओवर है और मैं छह बिलियन कमाता हूं। जिससे साफ पता चल रहा है कि कितना फर्क है। वैसे भी ये कोई टॉपिक नहीं है जिसपर शो में बात की जाए। निक्की भी इसपर बात ना ही करें तो बेहतर होगा। राखी को इंडस्ट्री में 13 साल हो चुके हैं और वो कहां है ये सब जानते हैं। निक्की ने साल 2019 में अपना करियर शुरू किया है और तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। उनका तो अभी बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं हुआ है।

रितेश ने आगे कहा कि राखी को सपोर्ट करने की बात उठी तो मैं शो में जरूर जाऊंगा। अगर मेकर्स मुझे बुलाते हैं तो मैं राखी के पास जरूर जाऊंगा। राखी चाहती भी थी कि मैं उनके साथ शो में जाऊं। शादी के बाद कभी भी हम ऐसे दूर नहीं रहे हैं। जब अलग रहे तो फोन पर कनेक्ट रहे हैं। राखी के लिए मेरे बिना रह पाना मुश्किल है मुझे पता है। इसके अलावा रितेश ने राखी की तारीफ करते हुए बताया कि वो एक बहुत अच्छी पत्नी हैं। राखी हमेशा ही मेरा ख्याल रखती हैं। वो खुद खाना बनाती हैं, परोसती हैं और साथ में खाती भी हैं। मां को भी राखी बहुत पसंद है। मैं खुद को लकी मानता हूं कि राखी जैसी पत्नी मुझे मिली है।

 



Source मनु पंजाबी पर भड़के Rakhi Sawant के पति रितेश, पत्नी को सपोर्ट करते हुए कहा- औकात की बात ना करें, बिलियन में कमाता हूं
https://ift.tt/2WvuUnI

Post a Comment

0 Comments