ads

Rakhi Sawant के मामा ने किया था ऐसा काम, लगवाने पड़े थे टांके.. राहुल वैद्य के सामने बताया अपनी जिंदगी का वो राज

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों चैलेंजर के रूप में घर में एंट्री लेने वाली कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में बनी हुई हैं। दर्शकों को राखी ने खूब इंटरटेन किया है। साथ ही उन्होंने अपनी रियल लाइफ के कई किस्से भी साझा किए हैं। पिछले दिनों राहुल महाजन ने बताया था कि राखी के पिता डांस के कारण उसकी बचपन में पिटाई करते थे जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। पति से शादी हुई लेकिन वो पिछले 1 साल से ज्यादा वक्त से वो उनसे मिली नहीं है। मां हमेशा बीमार रहती हैं। इसी कारण राखी अपने जीवन में बेहद अकेली हो गई हैं इसलिए चाहती हैं कि लोग उनसे बात करें, उनके साथ रहें। अब राखी ने खुद बिग बॉस के घर में अपनी जिंदगी का एक और राज राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को बताया है जो बेहद चौंकाने वाला है।

राखी ने अपने शरीर पर लगे हुए टांके दिखाए और बताया कि इसका कारण उनके मामा थे। राखी ने शो में राहुल वैद्य से बातचीत करते हुए बताया कि उनके मामा उनकी पिटाई करते थे जिसके कारण उनके शरीर पर टांके हैं। राखी ने कहा कि अब वो जिंदा नहीं हैं लेकिन ये उनकी पिटाई के बाद आए। हमें बालकनी में खड़े होने और वैक्सिंग करवाने की भी परमिशन नहीं थी। महिलाओं को लेकर घर में बहुत बंदिशें थीं। राहुल ये सुनकर हैरान रह गए। जब उन्होंने पूछा कि क्या उनके पिता भी ऐसा करते थे और फिर उनकी मां को कैसे सपोर्ट मिलता था।

राखी ने बताया कि महिलाएं ज्यादा बोल ही नहीं सकती थी। घर की औरते नहीं बोलती थी। मेरे लिए कई रिश्ते आए लेकिन मैं एक डांसर थी इसलिए सब चले गए। लोग मुझे जज करते हैं कि ये तो डांसर है इसलिए कैरेक्टर सही नहीं होगा। इस दौरान राखी बेहद इमोशनल दिखाई दी। राखी ने ये भी बताया कि बॉलीवुड का नाम सुनते ही कई लोग दूर भाग जाते हैं। राखी ने सवाल करते हुए कहा कि क्या बॉलीवुड में होना गुनाह है या डांसर होना? बता दें कि राहुल महाजन इससे पहले कह चुके हैं कि राखी ने अभी तक अपने पति के साथ सुहागरात भी नहीं मनाई है।



Source Rakhi Sawant के मामा ने किया था ऐसा काम, लगवाने पड़े थे टांके.. राहुल वैद्य के सामने बताया अपनी जिंदगी का वो राज
https://ift.tt/3aX1pDy

Post a Comment

0 Comments