ads

क्या Ranbir Kapoor और Alia Bhatt राजस्थान में करने जा रहे हैं सगाई? रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन के बीच डेटिंग को लेकर हमेशा क्रेज बना रहता है। रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं। काफी वक्त से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया को अपनी गर्लफ्रेंड कहकर बुलाया। इसके साथ ही बहुत समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं।

रणवीर-दीपिका भी पहुंचे

अब हाल ही में आलिया और रणबीर नीतू कपूर के साथ जयपुर के लिए रवाना हुए थे। इन दिनों वे करीबी दोस्तों के साथ रणथम्बोर के अमन होटल में ठहरे हुए हैं। इसी होटल में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पहुंच चुके हैं। ऐसे में ये खबरें उड़ रही थीं कि न्यू ईयर के मौके पर आलिया और रणबीर सगाई करने वाले हैं। लेकिन अब इन अफवाहों पर रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर ने विराम लगा दिया है। उन्होंने सगाई को खबरों को गलत बताया है।

Kangana Ranaut ने की मुंबई शहर की तारीफ, उर्मिता मातोंडकर बोलीं- बहन सिर के बल गिरी थीं क्या?

ranbir_alia_relationship.jpg

रणधीर कपूर ने किया इंकार

रणधीर कपूर ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि ऐसा कुछ नहीं है। इन खबरों में कोई दम नहीं है। अगर रणबीर और आलिया की सगाई होने वाली होती तो मैं और परिवार के बाकी लोग भी वहां होते। उन्होंने बताया कि रणबीर, आलिया और नीतू वहां छुट्टियां मनाने और न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए गए हैं। इसके अलावा और कोई बात नहीं है।

ऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर गए तो मुझे..

शादी पर बोले रणबीर

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने पत्रकार राजीव मसंद के साथ अपने इंटरव्यू में शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना महामारी के कारण उनकी शादी टल गई वरना अभी तक वो और आलिया जीवनसाथी बन चुके होते। वर्क फ्रंट की बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म में साथ नजर आएंगे। ये फिल्म है- 'ब्रह्मास्त्र।' जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं।



Source क्या Ranbir Kapoor और Alia Bhatt राजस्थान में करने जा रहे हैं सगाई? रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई
https://ift.tt/380vEI6

Post a Comment

0 Comments