ads

ऐश्वर्या और कटरीना नहीं बल्कि इस हसीना से बेइंताह प्यार करते थे Salman Khan, पाइप पर चढ़कर गए थे मिलने

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 55वां जन्मदिन (Salman Khan birthday) मना रहे हैं। इस बार सलमान बहुत ही साधारण तरीके से पनवेल वाले फार्महाउस में इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बार कोरोना वायरस के चलते उन्होंने कोई पार्टी नहीं रखी है। सलमान का जादू फैंस पर इस कदर चढ़ा हुआ है कि उनकी फिल्में सुपरहिट की गारंटी मानी जाती हैं। सलमान का करियर जितना सफल रहा उतनी ही उलझी हुई उनकी लव लाइफ रही। सलमान ने अब तक कई एक्ट्रेसेस को डेट किया लेकिन शादी तक किसी से बात नहीं बनी। ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक इन अभिनेत्रियों से सलमान के रिश्ते से तो हर कोई परिचित है लेकिन एक ऐसी हसीना भी थी जिनके प्यार में दबंग खान दीवाने हो गए थे।

salman-sangeeta.jpeg

सलमान खान की लाइफ में संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के जाने के बाद सोमी अली की एंट्री हुई थी। संगीता से अलग होने के बाद सलमान बुरी तरह टूट गए थे। ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे। वो अपने दोस्त और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ ही शादी करने वाले थे लेकिन आखिर में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सलमान की जिंदगी में खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने दस्तक दी। सलमान और सोमी लगभग 8 साल तक एक दूसरे के साथ रहे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि सोमी को सलमान की शराब पीने और गुस्से वाला स्वभाव पसंद नहीं था। इसलिए दोनों अलग हो गए। हालांकि कुछ अफवाहें ऐसी भी उड़ी थी कि सलमान से सोमी के अलग होने का कारण ऐश्वर्या राय थीं।

salman_somy_ali_15_10_2018.jpg

कहा जाता है कि सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम शूट कर रहे थे। उस दौरान ऐश्वर्या और सलमान में नजदीकियां बढ़ने लगीं और सोमी से रिश्ता टूट गया। सोमी ने खुद भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो और सलमान एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। यहां तक कि सलमान के लिए ही सोमी इंडिया भी आई थीं। सलमान और सोमी के अलग होने की वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन सबसे लंबे वक्त तक उन्होंने एक हसीना को डेट किया था। एक बार सलमान, सोमी से मिलने के लिए पाइप पर भी चढ़ गए थे।

810382-006-a.jpg

सोमी के बाद सलमान ने ऐश्वर्या राय को डेट किया। लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए। उसके बाद उनकी जिंदगी में कटरीना कैफ आई लेकिन ये रिश्ता भी दोस्ती के तौर पर उभर कर सामने आया। अब सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जाता है। वो अक्सर ही सलमान के घर पर फैमिली के साथ नजर आती हैं।



Source ऐश्वर्या और कटरीना नहीं बल्कि इस हसीना से बेइंताह प्यार करते थे Salman Khan, पाइप पर चढ़कर गए थे मिलने
https://ift.tt/2MblYC0

Post a Comment

0 Comments