ads

SBI Clerk Mains Result 2020: क्लर्क भर्ती मुख्य परीक्षा के रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें चेक

SBI Clerk Mains Result 2020: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने क्लर्क, जूनियर एसोसिएट भर्ती के लिए आयोजित हुई मुख्य परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। मुख्य परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार अपने रिजल्‍ट और स्कोर कार्ड आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवार को लॉगिन डिटेल्स सबमिट करनी होगी।

Click Here For Check Result

मुख्य परीक्षा में सफलता अर्जित करने वाले उम्मीदवारों को लैंग्वेंज टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवार को ध्यान रहे कि किसी भी तरह का इंटरव्यू राउंड नहीं होगा। चयनित उम्मीदवारों को मैसेज के जरिए जानकारी दी जाएगी। आपको बता दें कि फाइनल सेलेक्शन मेरिट में प्रीलिम्स एग्जाम के नंबर नहीं जुड़ेंगे। मेरिट सिर्फ मुख्य परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर ही तैयार की जाएगी। कुल वैकेंसी का 50 फीसदी (स्टेट कैटेगरी वाइज) वेट लिस्ट भी बनेगी।

Read More: कांस्टेबल (जीडी) के 4 हजार पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानें पूरा प्रोसेस

यह भर्ती लगभग 8 हजार रिक्‍त पदों के लिए की जा रही है। जिन उम्‍मीदवारों का नाम इस लिस्‍ट में है, वे स्‍टेट बैंक में जूनियर असोसिएट पदों पर भर्ती के लिए पात्र हैं। आपको बता दें कि क्‍लर्क पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्‍यू का आयोजन नहीं किया जाएगा। जिन उम्‍मीदवारों को भर्ती के लिए चयनित किया गया है वे नियुक्ति के पात्र हैं।

Read More: कम जगह और कम पानी में ऐसे करें मछली पालन की शुरुआत, जानें पूरी डिटेल्स

Read More: घर से ही करें शुरुआत, और कमाएं लाखों का मोटा मुनाफा, जानें पूरा प्रोसेस

How To Check SBI Clerk Mains Result 2020
परिणाम और स्कोर कार्ड चेक करने के लिए उम्मीदवार, सबसे पहले बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर दिए गए 'करियर' लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में SBI जूनियर एसोसिएट पोस्ट के तहत रिजल्‍ट के लिंक पर क्लिक करें। यहां रिजल्ट पेज पर रिडाइरेक्ट किया जाएगा, जहां अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें। लॉगिन करने के साथ ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



Source SBI Clerk Mains Result 2020: क्लर्क भर्ती मुख्य परीक्षा के रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें चेक
https://ift.tt/2WJa5oX

Post a Comment

0 Comments