ads

Siddharth-Shehnaaz की जोड़ी के विदेशों में हो रहे हैं खूब चर्चें, Shona Shona का सामने आया इंग्लिश वर्जन

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 13' ( Bigg Boss 13 ) में हंगामा मचाने के बाद अब शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी घर के बाहर भी खूब धमाल मचा रही है। कुछ समय पहले ही शहनाज और सिद्धार्थ का नया गाना शोना-शोना ( Shona Shona ) रिलीज़ हुआ था। जिसके बाद बच्चे से लेकर युवाओं तक की जुंबा से इस गाने को सुना गया। इस गाने में दोनों की ही केमिस्ट्री देखने को मिली। यही वजह है कि आज यह गाना विदेशों में सुना जाने लगा है।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ Hack, वीडियोज और फोटोज संग छेड़छाड़ का सता रहा है डर

'शोना शोना' सॉन्ग को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और उनकी बहन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज़ से सजाया है। अब खास बात यह है कि इस गाने का इंग्लिश वर्जन भी आ गया है। जी हां, एक विदेशी सिंगर ने इस गाने को अपने अंदाज में गाया है। उन्होंने हिंदी लिरिक्स को बदलकर अंग्रेजी में गाने को नया रुप दिया है। जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस लेडी का नाम एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) हैं। यह पेशे से एक गायिका हैं। वैसे आपको बता दें इससे पहले अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के 'तितलियां (Titlaan)' सॉन्ग का भी इंग्लिश वर्जन गाया था।

विदेशी सिंगर एमा हीस्टर्स द्वारा गाए गए गाने शोना शोना ( Shona Shona ) को यूट्यूब पर अब तक दो लाख बार देखा जा चुका है। वहीं 30 हज़ार लोग इसे लाइक मिल चुके हैं। वहीं फैंस भी कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं। एमी हीस्टर्स के यूट्यूब चैनल पर उनके 39 लाख सब्स्क्राइबर्स हैं। वहीं यूट्यूब पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के गाने पर अब तक 76 करोड़ बार देखा जा चुका है। यह गाना 25 नवंबर को रिलीज हुआ था.



Source Siddharth-Shehnaaz की जोड़ी के विदेशों में हो रहे हैं खूब चर्चें, Shona Shona का सामने आया इंग्लिश वर्जन
https://ift.tt/3rJguPe

Post a Comment

0 Comments