ads

Sohail Khan की पत्नी सीमा खान ने जलन के कारण इस एक्ट्रेस के बालों में लगा दी थी च्यूइंगम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। 20 दिसंबर, 1970 को जन्मे सोहेल ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने की कोशिश की। लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक अच्छे निर्माता-निर्देशक की बनाई है। बताया जाता है सोहेल को उनके भाई सलमान खान ने निर्माता-निर्देशक बनने की सलाह दी थी। बतौर निर्देशक उनकी पहली सफल फिल्म प्यार किया तो डरना क्या थी। प्रोफेशन लाइफ के अलावा सोहेल खान अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

Kangana Ranaut ने बताया हिंदू, मुस्लिम और सिख उनसे क्यों करते हैं नफरत?

पहली नजर में हुआ प्यार

सोहेल ने सीमा सचदेव से शादी की। उनके दो बच्चे निर्माण और योहान हैं। लेकिन सोहेल और सीमा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हुआ था। सीमा दिल्ली की रहने वाली थीं। लेकिन वह मुंबई अपना करियर बनाने गई। जहां उन्हें सोहेल से प्यार हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन सीमा का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। ऐसे में दोनों ने बड़ा फैसला लेते हुए जिस दिन सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। उसके बाद परिवार वालों ने दोनों का रिश्ता मंजूर कर लिया।

50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर Dia Mirza ने उठाए सवाल

जलन के कारण किया ये काम

सोहेल की पत्नी सीमा लाइमलाइट से वैसे तो दूर रहती हैं लेकिन बॉलीवुड की पार्टीज़ में उन्हें स्पॉट किया जाता है। कई एक्ट्रेसेज से उनकी गहरी दोस्ती है। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस नीलम कोठारी। सीमा को लेकर एक किस्सा बड़ा फेमस है। दरअसल, सीमा को नीलम के बालों से बहुत जलन होती थी। एक इंटरव्यू ने सीमा ने कहा था, नीलम के बाल बहुत खूबसूरत और लंबे थे, जिससे मुझे बहुत जलन होती थी। मुझे इतनी जलन हुई कि एक बार मैंने नीलम के बालों में च्यूइंगम चिपका दिया। हालांकि आज भी नीलम और सीमा खान एक-दसूरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में दोनों वेब शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (fabulous lives of bollywood wives) में नजर आई थीं।



Source Sohail Khan की पत्नी सीमा खान ने जलन के कारण इस एक्ट्रेस के बालों में लगा दी थी च्यूइंगम
https://ift.tt/3mveNky

Post a Comment

0 Comments