ads

जब रीना रॉय को बताया जाने लगा Sonakshi Sinha की असली मां, एक्ट्रेस ने कही थी ये बड़ी बात

नई दिल्ली | 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) एक टाइम पर सफल एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी थी। एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद उनका नाम बुलंदियों को छू रहा था। इसी दौरान उन्होंने कई फिल्में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ भी की और दोनों के अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारों में उड़ने लगी। रीना और शत्रुघ्न की लव स्टोरी फिल्म कालीचरण से शुरू हुई। दोनों की जोड़ी ने लगभग 11 हिट फिल्में दी थीं। हालांकि रीना और शत्रुघ्न के प्यार को मंजिल नहीं मिली और दोनों अलग हो गए। शत्रुघ्न ने पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) से शादी की और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) है। लेकिन सोनाक्षी को रीना रॉय की बेटी कहा जाने लगा।

sonakshireena.png

सोनाक्षी सिन्हा ने जब बॉलीवुड में फिल्म दबंग से एंट्री की तो उन्हें देखते ही कई लोगों के मन में पहला ख्याल रीना रॉय का आया। मीडिया में इस तरह की खबरें छपने लगी कि लोग सोनाक्षी को रीना की बेटी कहने लगे हैं। जिसका मुख्य कारण ये था कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी के बाद भी रीना को डेट करते रहे थे। हालांकि जब सोनाक्षी से ये सवाल किया गया था तो वो बेहद नाराज हो गई थीं। उन्होंने मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं रीना रॉय ने प्रतिक्रिया देते हुए इस बारे में बड़ी बोली थी।

reena-roy-jpg.jpg

रीना रॉय से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोनाक्षी मेरी नहीं बल्कि अपनी मां पूनम सिन्हा जैसी ही दिखती हैं। जब मैंने फिल्म जख्मी की थी तो लोगों ने मुझे आशा पारेख और नासिर हुसैन की बेटी कह डाला था। वहीं डिंपल कपाड़िया को नरगिस की बेटी कह देते थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये कोई नई बात नहीं है। बातें होती हैं और फिर कुछ दिन बाद खत्म हो जाती हैं।



Source जब रीना रॉय को बताया जाने लगा Sonakshi Sinha की असली मां, एक्ट्रेस ने कही थी ये बड़ी बात
https://ift.tt/34NDHpI

Post a Comment

0 Comments