ads

SSC CPO Answer Key 2020 जारी, टेंटेटिव 'आंसर की' और रिस्पॉन्स शीट यहां से करें डाउनलोड

SSC CPO Answer Key 2020: कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस एसआई और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPFs) पेपर-1 परीक्षा के लिए टेंटेटिव 'आंसर की' जारी कर दी है। आंसर की और रिस्पॉन्स शीट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, ssc.nic.in पर उपलब्ध हैं। जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे वेबसाइट पर जाकर आंसर की चेक कर सकते हैं व अपनी रिस्पॉन्स शीट डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए, उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करना होगा।

Click Here For Check SSC CPO Answer Key Paper-1

Objection on SSC CPO Answer Key 2020
बता दें कि किसी उत्तर में गलती पाए जाने की स्थिति में उम्मीदवार अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 24 दिसंबर, शाम 6 बजे तक का समय दिया गया है। उम्मीदवारों को प्रति प्रश्न / उत्तर के हिसाब से 100 रूपये का भुगतान करना होगा। सिर्फ ऑनलाइन मोड में ही ऑब्जेक्शन किया जा सकता है। अन्य किसी माध्यम से की गई आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि सब-इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPFs) पेपर 1 की कंप्यूटर आधारित परीक्षा का आयोजन 23 नवंबर से 25 नवंबर, 2020 तक देश भर के विभिन्न केंद्रों पर किया गया था।

Read More: विभिन्न ट्रेड में स्टाइपेंड ट्रेनी के 160 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Read More: विभिन्न विभागों में 1700 पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी, आवेदन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

How To Check SSC CPO Answer Key 2020
आंसर की चेक करने के लिए, उम्मीदवार कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, ssc.nic.in पर विजिट करें। होमपेज पर उपलब्ध लेटेस्ट न्यूज सेक्शन में संबंधित परीक्षा के आंसर की और रिस्पॉन्स शीट लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया टैब खुलेगा। यहां रिस्पॉन्स शीट, आंसर की और ऑब्जेक्शन दर्ज कराने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें। अब फिर से एक नया पेज खुलेगा। यहां एग्जामिनेशन नेम सेलेक्ट कर सबमिट करें। अब अपने रोल नंबर और पासवर्ड का उपयोग कर लॉगइन करें। अब आंसर की और रेस्पॉन्स शीट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। उम्मीदवार, आंसर की माध्यम से परीक्षा में अपने स्कोर का अनुमान लगा सकते हैं। यदि आवश्यकता हो तो इसे डाउनलोड कर लें व प्रिंट आउट निकाल कर सुरक्षित रखें।



Source SSC CPO Answer Key 2020 जारी, टेंटेटिव 'आंसर की' और रिस्पॉन्स शीट यहां से करें डाउनलोड
https://ift.tt/3rqxr0K

Post a Comment

0 Comments