ads

Sushant Singh Rajput को याद कर अंकिता लोखंडे के आंखों में आए आंसू, अपने रिश्ते को बताया 'अमर'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को छह महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक सीबीआई उनकी मौत की कारण का पता लगा रही है। वहीं, एक्टर के परिवार वाले और करीबी दोस्त अभी भी इस गम से बाहर नहीं निकाल पाए हैं। कभी सुशांत की गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे भी उन्हें याद करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जी रिश्ते अवॉर्ड में सुशांत को श्रद्धाजंलि दी।

Neha Kakkar जल्द बनने वाली हैं मां, शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट!

पवित्र रिश्ता में साथ आए थे नजर

इस अवॉर्ड शो का प्रसारण इस साल के आखिरी शनिवार को होगा। अवॉर्ड शो में जहां हर किसी को उनके काम के लिए सम्मानित किया गया। तो वहीं, अंकिता ने सुशांत को एक परफॉर्मेंस के जरिए श्रद्धाजंलि दी। पहले वह अपने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में निभाए गए अर्चना के रूप में मंच पर आती हैं। उसके बाद सीरियल के टाइटल सॉन्ग ‘साथिया तूने क्या किया’ पर डांस करती हैं। इस सीरियल में सुशांत ने उनके पति मानव का किरदार निभाया था।

सुशांत के गानों पर किया डांस

उसके बाद अंकिता ने सुशांत की फिल्मों के गानों पर डांस किया। जिसमें एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ, काय पो चे और दिल बेचारा के गाने शामिल हैं। इस दौरान अंकिता के आंखों से आंसू भी छलक पड़ते हैं। इसके बाद वह अपने सुशांत के रिश्ते के बारे में कहती हैं, 'पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा। हम सभी तुम्हें बहुत याद करते हैं सुशांत।'

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने दुबई में इस तरह मनाया क्वालिटी टाइम, इंटरनेट पर Viral हुई Photos

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका शव उनके कमरे से मिला था। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया। लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद ये केस सीबीआई को सौंपा गया। हालांकि सीबीआई के बाद ईडी और एनसीबी की भी इस केस में एंट्री हुई। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कई सेलेब्स से पूछताछ की। वहीं, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिफ्तार भी किया था। हालांकि अब दोनों को जमानत मिल चुकी है।



Source Sushant Singh Rajput को याद कर अंकिता लोखंडे के आंखों में आए आंसू, अपने रिश्ते को बताया 'अमर'
https://ift.tt/3nHWt92

Post a Comment

0 Comments