ads

भाजपा के पोस्टर वाला किसान कर रहा है प्रदर्शन, Swara Bhasker ने कसा तंज

नई दिल्ली: पिछले काफी वक्त से केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। सरकार द्वारा बनाए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार अपना विरोध जता रहे हैं। किसानों को फिल्मी सितारों का पूरा समर्थन मिल रहा है। कुछ स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। तो वहीं, दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किसानों के साथ प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था। अब स्वरा ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है।

Anil Kapoor के साथ अफेयर की खबरों पर माधुरी दीक्षित ने कहा था- मैं उस जैसे इंसान...

दरअसल, भाजपा का एक पोस्टर सामने आया है। जिसमें एक किसान मिनिमम सपोर्ट प्राइज (MSP) पर फसल खरीदे जाने की बात कह रहा है। पोस्टर में किसान काफी खुश दिख रहा है। जिसका नाम हरप्रीत सिंह है। इस पोस्टर को पंजाब भाजपा ने जारी किया था। लेकिन पोस्टर में दिखाए गए किसान हरप्रीत सिंह असल कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनसे बिना पूछे ही उनकी तस्वीर को इस्तेमाल किया गया है।

हरप्रीत सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिना पूछे मेरी फोटो छाप दी। इनकी बेशर्मी भी जियो के इंटरनेट जैसी अनलिमिटेड है। हालांकि इसके बाद पंजाब भाजपा ने अपने फेसबुक पेज से हरप्रीत वाला पोस्टर डिलीट कर दिया है। वहीं, अब इस मामले में स्वरा भास्कर ने भी बीजेपी पर तंज कसा है।

Pooja Bhatt ने शराब छोड़ने के 4 साल का मनाया जश्न, जानें कैसे छोड़ी अल्कोहल की लत



Source भाजपा के पोस्टर वाला किसान कर रहा है प्रदर्शन, Swara Bhasker ने कसा तंज
https://ift.tt/2WEnWNj

Post a Comment

0 Comments