ads

Viral Video : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने 'थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे' पर राखी सावंत संग लगाए ठुमके

मुंबई। 'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14 ) में अब बीजेपी नेता और टिकटॉक पर पॉपुलर रहीं सोनाली फोगाट ( Sonali Phogat ) की एंट्री हो चुकी है। उनकी एंट्री पर फैंस के साथ ही बिग बॉस के घर वाले प्रतियोगी भी आश्चर्य में पड़ गए। लेकिन 'बिग बॉस' इस तरह के सरप्राइज देने में हमेशा आगे रहता है। सोनाली का एक वीडियो वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। इसमें वह राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) और राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) के साथ थिरकती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : 50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर बोलीं दीया मिर्जा, अजीब बात है...

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनाली ने साथ राखी और राहुल वैद्य ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि 'थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे' सॉन्ग पर राखी और राहुल डांस की शुरूआत करते हैं और फिर सोनाली भी थोड़ा सा हिचकिचाहट दिखाने के बाद उनको ज्वॉइन कर लेती हैं। सोनाली ने ब्लैक टीर्शट और ट्राउजर पहना हुआ है। तीनों के डांस को बिग बॉस प्रतियोगी एंजॉय करते देखे जा सकते हैं।

यहां क्लिक कर देखें ये वीडियो

टिकटॉक से बिग बॉस तक का सफर

गौरतलब है कि सोनाली ने 'बिग बॉस' के घर में बहुत ही शानदार एंट्री ली थी। वह पीली साड़ी में नजर आईं। इस दौरान 'बिग बॉस' प्रतियोगियों से हाथ जोड़कर पहली मुलाकात की थी। टिकटॉक ऐप पर अपने चर्चित वीडियोज से सुर्खियों में आई सोनाली बीजेपी की तरफ से चुनाव भी लड़ चुकी हैं, लेकिन वह हार गईं थीं।

यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो: रेमो डिसूजा ने हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल में किया डांस

'बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं'
'बिग बॉस' में आने को लेकर सोनाली ने कहा था कि उनके आने से मनोरंजन का लेवल बढ़ेगा और सकारात्मकता आएगी। साथ ही यह भी दावा किया था कि कुछ लोग ऐसे हैं जो बिग बॉस को पवित्रता के तौर पर देखते हैं। सोनाली ने कहा, मैं लंबे समय से बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं। मैं जीवन भर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं?

 



Source Viral Video : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने 'थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे' पर राखी सावंत संग लगाए ठुमके
https://ift.tt/3h8s3dM

Post a Comment

0 Comments