ads

Year Ender 2020: सोशल मीडिया पर ये 5 लोग रातोंरात बने सेलेब्रिटी, 'बाबा का ढाबा' आज भी है सुर्खियों में

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) महज मनोरजंन का ही माध्यम नहीं है, बल्कि यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जहां एक आम आदमी रातोंरात स्टार्स बन जाते हैं। हर साल कई ऐसे लोग सामने आते हैं जो आम से खास बन जाते हैं। आज हम आपको उन लोगों के बारें में बताएंगे। जिनकी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही वह 2020 के स्टार्स बन गए।

Yashraj Mukhate

1. यशराज मुखाटे ( Yashraj Mukhate )

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से खूब वायरल हुआ था। वीडियो में टीवी का मोस्ट पॉपुरलर शो साथ निभाना साथिया के सीन को बड़े ही अलग अंदाज में देखा। इन डॉयलॉग्स को म्यूजिशिएन यशराज मुखाटे ने अपने रैप और बीट्स से एक नया रूप दे डाला। जिसके बाद यह म्यूजिक रातोंरात वायरल हो गया और इसी के साथ यशराज भी साल 2020 के सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए।

Baba Ka Dabba Kanta Parsad

2. बाबा का ढाबा कांता प्रसाद ( Baba Ka Dabba Kanta Parsad )

बाबा का ढाबा से मशहूर हुए बाबा कांता प्रसाद की किस्मत भी 2020 में चमक गई। लॉकडाउन में बड़ी मुश्किल से ढाबा चल रहे बाबा का एक वीडियो एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें बाबा अपनी आप बीती सुनाते हुए दिखाई दे रहे थे। बाबा ने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से उनकी कमाई पूरी तरह से रूक गई है। जिसके बाद कई लोग उनकी मदद करने के लिए और सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा वायरल हो गया और वह एक स्टार बन गए। बता दें काफी विवाद के बाद कांता प्रसाद ने अब अपना खुद का रेस्टोरेंट खोल गया है।

3. अनुश्रुत ( Anushrut )

सोशल मीडिया पर अनुश्रुत की वायरल हुई वीडियो ने सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा बाट काटते हुए खूब रोते हुए दिखाई दिया। जो अपने नाई को बड़े ही गुस्से में बाट ना काटने की बात कहता है। वीडियो में नन्हा स्टार कहता है- अरे क्या कर रहे हो, मेरे पूरे बाल काट दोगे, अरे बाल क्यों काट रहे हो। फिर नाई ने उसे शांत करने के लिए उसके पिता, दादा का नाम आदि कई सवाल किए। बच्चे की इसी मासूमियत ने सबका दिल लूट लिया और इसी के साथ अनुश्रुत भी साल 2020 का सुपरस्टार बन गया।

Binod

4. बिनोद ( Binod )

'बिनोद' साल 2020 का यह एक ऐसा नाम है। जो आज भी राज बना हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूट्यूब चैनल ने एक इंडिया के कॉमेंट सेक्शन को लेकर एक वीडियो बनाई थी। जिसमें बताया गया था कि कैसे लोग कुछ भी लिख जाते हैं। वीडियो में एक कॉमेंट दिखाया गया था। जिसमें बिनोद लिखा था और 7 लोगों ने लाइक भी किया था। बस फिर क्या था हर वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में बिनोद ही लिखा हुआ दिखाई देता था। सोशल मीडिया पर भी बिनोद के नाम के फनी मीम्स तेजी से वायरल होने लगा और ट्विटर पर बिनोद नाम से कई हैशटैग भी वायरल होने लगे।

Snehil Dixit Mehra

5. Snehil Dixit Mehra

Snehil Dixit Mehra सोशल मीडिया पर टीचर का किरदार निभाने वाली यह महिला आज सबकी फेवरेट टीचर बन गई हैं। जी हां, Snehil गंभीर मुद्दों को लेकर क्लास टीचर बनकर बड़े ही अलग अंदाज में सोशल मैसेज देती है। उनका अंदाज सबसे अलग और अनोखा होता है। यही वजह है कि अब वह सोशल मीडिया पर काफी फॉलो की जाती हैं और सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं।



Source Year Ender 2020: सोशल मीडिया पर ये 5 लोग रातोंरात बने सेलेब्रिटी, 'बाबा का ढाबा' आज भी है सुर्खियों में
https://ift.tt/3nHQlOm

Post a Comment

0 Comments