ads

14 साल बड़े Rahul Dev को दिल दे बैठीं Mugdha Godse, रिलेशनशिप में उम्र की वजह से आईं काफी परेशानियां

नई दिल्ली। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। वह कुछ समय पहले फिल्म फैशन में नज़र आईं थीं। इस फिल्म में भी वह मॉडल के किरदार में दिखाई दीं थीं। इन दिनों मुग्धा फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। मुग्धा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर राहुल देव को डेट कर रही हैं। जो कि उनसे 14 साल बड़े हैं।

 

यह भी पढ़ें- Varun-Natasha की शादी में किए जा रहे हैं सुरक्षा के कड़ें इंतजाम, वेन्यू के चारों तरफ तैनात हुए सिक्यॉरिटी गॉर्ड

Mughha Gods

राहुल देव को डेट करने पर मुग्धा ने एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए अपने रिलेशनशिप के बारें में खुलकर बात की। मुग्धा कहती हैं कि यह डिसाइड नहीं किया जा सकते है कि आप किस को किस तरह देख सकते हैं। कोई शॉपिंग नहीं करने जा रहे हैं कि जो कि एक रेड बैग चाहिए। आप सिर्फ किसी के प्यार में पड़ जाते हैं। जिसके बाद आपको यह एहसास होता कि जो भी चीज़ें करनी हैं। वह इसी के साथ के करनी है। मुग्धा ही नहीं इससे पहले राहुल देव भी मुग्ध संग रिलेशनशिप को लेकर बात कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुग्धा और उनमें 14 साल का अंतर है।

यह भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेटर सिराज को पिता की कब्र पर देख इमोशनल हुए Dharmendra, ट्वीट कर बोलें- 'तुम पर गर्व है'

Rahul Dev

राहुल बताते हैं कि उन्हें शुरुआत में बहुत परेशानी हुई थी। वह इस रिलेशनशिप को काफी अलग ढंग से सोच रहे थे। लेकिन जब उन्होंने अपने माता-पिता की उम्र के बारें में सोचा कि उनमें में भी 10 साल का अंतर था। तो यह देखनने पर पता चला कि 10 साल गेप कोई बहुत बड़ा अंतर नही है। वैसे भी राहुल मानते हैं कि जब तक आप खुश हैं, तब तक उम्र का ज्यादा या कम होना कोई मायने नहीं रखता है।



Source 14 साल बड़े Rahul Dev को दिल दे बैठीं Mugdha Godse, रिलेशनशिप में उम्र की वजह से आईं काफी परेशानियां
https://ift.tt/2Mkw57m

Post a Comment

0 Comments