ads

महज 18 साल की उम्र में Dolly Bindra ने ली थी बॉलीवुड में एंट्री, 'टल्ली बाबा' पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली। इंडस्ट्री में जिस तरह से विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता फेमस हैं। वैसे ही कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो फीमेल विलेन के नाम से इंडस्ट्री में मशहूर हैं। जिसमें से एक मशहूर नाम डोली बिंद्रा का भी है। डॉली ने महज 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। 20 जनवरी को डॉली बिंद्रा अपना 51वां जन्मदिन मनाएंगी। इस स्पेशल डे पर आज हम आपको डॉली से जुड़े कुछ ऐसे विवादों के बारें में बताएंगे जिनकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रहीं।

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल, तस्वीरें हुई वायरल

Dolly Bindra

पड़ोसी लगाया गालीगलौज करने का आरोप

1. साल 2014 की बात है। जब डॉली बिंद्रा मुंबई के मलाड में स्थित भूमि हाउसिंग सोसाइटी में रहा करती थीं। तब सोसाइटी में रहने वालें लोगों ने डॉली पर गालीगलौज, जिम कर्मचारी को धमकने और उसके साथ बदसलूकी का आरोप लगाया था।

Dolly Bindra

राधे मां के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत


2. एक वक्त था जब डॉली बिंद्रा राधे मां की भक्त हुआ करती थीं। डॉली को अक्सर राधे मां के जागरण और कीर्तनों में खूब नाचते हुए देखा जाता है। राधे मां के हर आयोजन में डॉली हसंती हुई ही नज़र आती थीं। वहीं जब 2015 में डॉली ने राधे मां के खिलाफ केस दर्ज किया तो यह देख सब चौंक गए। डॉली ने राधे मां पर जान से मारने की धमकी थी। जिसकी वजह से वह काफी विवादों में रहीं।

Dolly Bindra

टल्ली बाबा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

3. डॉली बिंद्रा ने टल्ली बाबा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। डॉली ने आरोप लगाते हुए कहा था कि टल्ली बाबा ने उनका यौन शोषण किया है। वैसे आपको बता दें टल्ली बाबा राधे मां के बेहद करीबी थे।

 

यह भी पढ़ें- Vijay Deverakonda के फैन्स की दीवानगी ने पार की सारी हदें, 'Liger' के पोस्टर को दूध से नहलाया और उतारी आरती

Dolly Bindra

डॉली पर लगाई गईं 6 धाराएं

4. मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में डॉली बिंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है। हैरानी की बात यह है कि उन पर 6 धाराएं लगाई थीं। जिसमें 341, 447, 501, 506, और 34 धारा शामिल थीं।

Bigg Boss

बिग बॉस 4 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट

5. छोटे पर्दे का रिएलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरता है। शो में होने वाले तमाम हंगामे दर्शकों को सालों सालों याद रहते हैं। जिसमें से एक विवाद डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी का है। आज भी सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा की लड़ाई की क्लिप को देखा जा सकता है। जिसमें दोनों ही एक-दूसरे के साथ जमकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मनोज तिवारी ही नहीं श्वेता तिवारी, अश्मित पटेल और वीना मालिक संग भी डॉली का घमासान युद्ध पूरा देश देख चुका है।

garima_02.png

Source महज 18 साल की उम्र में Dolly Bindra ने ली थी बॉलीवुड में एंट्री, 'टल्ली बाबा' पर लगाया था यौन शोषण का आरोप
https://ift.tt/3oXUzBP

Post a Comment

0 Comments