ads

नए साल पर इरफान की पत्नी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है क्योंकि...

नई दिल्ली: साल 2020 में फिल्म इंडस्ट्री ने अपने कई दिग्गज सितारों को खो दिया। ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत सहित कई स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर इरफान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। उनके जाने के बाद से उनका परिवार उन्हें लगातार याद करता रहता है। अब नए साल के मौके पर इरफान की पत्नी सुतापा ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

साल 2020 को जहां हर कोई इंसान भूल जाना चाहता है तो वहीं सुतापा के लिए इस साल को अलविदा कहना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, साल 2020 की शुरुआत में इरफान और सुतापा साथ थे। ऐसे में उन्होंने कहा कि इस साल को बुरा बताना उनके लिए मुश्किल है।

Sonali Bendre के प्यार में गिरफ्तार थे राज ठाकरे, शादी करना चाहते थे लेकिन बाल ठाकरे की इस सलाह ने तोड़ा रिश्ता?

तुम मेरे साथ थे

सुतापा ने अपने फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है क्योंकि इस साल भी तुम मेरे साथ थे। पिछले साल आज के ही दिन तुम पौधे लगाने में, चिड़िया का घोसला बनाने में मेरे साथ थे। मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं! इरफान मुझे नहीं पता कि मैं 2021 का स्वागत कैसे करुंगी!!" सुतापा का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Dharmendra की वजह से Amitabh Bachchan को मिला था इस फिल्म में बड़ा रोल, सालों बाद भरी थी हामी

लंदन में करवाया था इलाज

बता दें कि इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। उन्हें इसके बारे में साल 2018 में पता चला था। इसके इलाज के लिए वह लंदन भी गए थे। करीब साल भर इलाज कराने के बाद इरफान भारत वापस लौटे। लौटकर उन्होंने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग का काम खत्म किया। इस फिल्म में उनके साथ राधिका मदान लीड रोल में थीं। फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता का किरदार निभाया था। लेकिन 29 अप्रैल को इरफान ने दुनिया को अलविदा कह दिया।



Source नए साल पर इरफान की पत्नी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है क्योंकि...
https://ift.tt/2Lcjlzr

Post a Comment

0 Comments