ads

यस बैंक फंड जुटाने की कर रही है बड़ी तैयारी, 22 जनवरी को होगी बड़ी मीटिंग

नई दिल्ली। यस बैंक फंड जुटाने के लिए बड़ी तैयारी कर रहा है। इसके लिए बैंक 22 जनवरी को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की होने वाली है। इस मीटिंग में इक्विटी शेयर, डिपॉजिटरी रसीदों या डिबेंचर जारी कर फंड जुटाने पर विचार-विमर्श किया जाएगा। साथ ही बोर्ड 22 जनवरी को दिसंबर में खत्म हुई तिमाही के परिणामों पर भी विचार करेगा और उन्हें अप्रूव करेगा।

यह भी पढ़ेंः- बाजार निवेशकों के नुकसान का सिलसिला जारी, दो दिन में डूबे 5.5 लाख करोड़ रुपए

22 जनवरी को होगी मीटिंग
एक रेगुलेटरी फाइलिंग में बैंक ने कहा कि उसके बोर्ड के डायरेक्टर्स "इक्विटी शेयरों/ डिपॉजिटरी रसीदों/ कन्वर्टेबल बॉन्ड्स/डिबेंचर/वारंट/ किसी अन्य इक्विटी लिंक्ड सिक्योरिटीज के जरिये, आवश्यक शेयरधारकों/ रेगुलेटरी अप्रूवल नियामक के साथ फंड जुटाने पर विचार करेंगे।

यह भी पढ़ेंः- सोने के मुकाबले 4 गुना महंगी हुई चांदी, जानिए आज कितने हुए दाम

जुटाए थे 15 हजार करोड़ रुपए
पिछले साल पुनर्गठित बैंक ने फॉलो-ऑन सार्वजनिक पेशकश के जरिए 15 हजार करोड़ रुपए जुटाए थे। दरअसल, महामारी के कारण पैदा हुए इस मुश्किल समय के दौरान सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के बैंक अपने कैपिटल बफर को मजबूत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- सेकंड वर्ल्ड वॉर के बाद ग्लोबल एविएशन इंडस्ट्री में सबसे बड़ी गिरावट

शेयर मामूली बढ़त
आज बांबे स्टॉक एक्सचेंज पर यस बैंक के शेयर 0.28 फीसदी की तेती के साथ 17.70 रुपए पर बंद हुआ। जबकि आज कंपनी का शेयर 18.10 रुपए पर खुला था, जो 18.15 रुपए के साथ दिन के उच्चतम स्तर पर गया था। वहीं 17.45 रुपए के शेयर के साथ दिन के निचले स्तर पर चला गया था। आपको बता दें कि शुक्रवार को बैंक का शेयर 17.65 रुपए पर बंद हुआ था।



Source यस बैंक फंड जुटाने की कर रही है बड़ी तैयारी, 22 जनवरी को होगी बड़ी मीटिंग
https://ift.tt/3oUU8IH

Post a Comment

0 Comments