ads

28 साल पहले ऐसे दिखते थे Kapil Sharma, पहचानना मुश्किल, मीका सिंह बोले-शुरू से ही स्टार हो

मुंबई। काॅमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है उनके पाॅपुलर टीवी शो ’द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) पर कुछ समय के लिए ब्रेक लगना। इसकी पुष्टि भी कपिल कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत में कपिल ने कन्फर्म किया था कि उनका शो कुछ समय के लिए बंद रहेगा। इस समय को वह अपनी पत्नी को देना चाहते हैं। कपिल की पत्नी को दूसरी प्रेग्नेंसी है। इस कारण वह उनके साथ घर पर रहना चाहते हैं। इसी बीच कपिल ने अपनी एक 28 साल पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

यह भी पढ़ें : 10 साल छोटे अली गोनी के प्यार में मां सोनाली फोगाट, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

28 साल पुरानी तस्वीर की शेयर
कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है। इसमें वह अपने भाई के साथ पोज देते दिख रहे हैं। कपिल ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है,’ भाई भाई। 28 साल पुरानी तस्वीर।’ अभी कपिल 39 साल के हैं और 28 साल पहले बताने का मतलब है कि उस समय वह 11 साल के थे। फोटो में दोनों ने स्वेटर पहने हुए हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोटो सर्दियों के मौसम के दौरान लिया गया था।

यह भी पढ़ें : इस फिल्मकार को भा गई थी नरेन्द्र चंचल की आवाज, पहले गाने से ही मचा दी थी बाॅलीवुड में धूम

’शुरू से ही स्टार हो तुस्सी’
इस फोटो पर कई सेलेब्स और फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। काॅमेडियन राजीव ठाकुर ने लिखा,’ये टोपी फिल्म ’दिल है कि मानता नहीं’ वाली है।’ वहीं, सिंगर मीका सिंह ने लिखा,’शुरू से ही स्टार हो बाजी तुस्सी।’ कई फैंस ने भी इस पर कमेंट कर उत्सुकता जताई। कुछ फैंस को समझ नहीं आया कि फोटो में दिख रहे दो लोगों में से कपिल कौनसे हैं। इस पर अन्य यूजर्स ने कमेंट कर बताया कि लेफ्ट साइड वाले टोपी लगाए बच्चा कपिल है।



Source 28 साल पहले ऐसे दिखते थे Kapil Sharma, पहचानना मुश्किल, मीका सिंह बोले-शुरू से ही स्टार हो
https://ift.tt/3pB4P3C

Post a Comment

0 Comments