ads

वो 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्हें कपड़ों के कारण सरेआम होना पड़ा शर्मसार, नंबर 3 को तो पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने फैशन को लेकर कितनी सजग और सर्तक रहती हैं इस बात से हर कोई वाकिफ है। किसी भी इवेंट के लिए नई स्टाइलिश ड्रेस के साथ जूलरी और मेकअप भी बिल्कुल अलग नजर आता है। फिल्म फेस्टिवल और बड़े अवॉर्ड शोज में फैशन डिजाइनर की ड्रेस पर भी सबकी निगाहें टिकी होती हैं। किस एक्ट्रेस ने कैसा ड्रेस पहना इस बात पर खूब गौर किया जाता है। विदेशों में बॉलीवुड सेलेब्स के लुक्स की जहां खूब तारीफें हुई वहीं कई बार ऐसी ड्रेस भी पहन ली जिसके बाद लोगों ने खूब ट्रोल किया।

कटरीना कैफ ने एक बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान ब्लैक कलर की लेस ड्रेस पहन ली थी। जो पूरी तरह से फ्लॉप रही थी। कटरीना के लाल कलर्ड बालों के साथ उनका आउटफिट बिल्कुल भी मैच नहीं कर रहा था। इस लुक के कारण कटरीना को बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

katrinakaif.jpg

कान्स फिल्म फेस्टिवल में विद्या बालन ने सब्यसाची का लहंगा चोली पहना था। लेकिन इसके कारण वो बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। लाइट पिंक कलर के लहंगे में विद्या को पूरी तरह से इंडियन लुक दिया गया था। लेकिन उनके सिर पर चुन्नी को अटकाना लोगों के लिए हंसी का पात्र बन गया था। विद्या का ये लुक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

vidya-balan-cannes-2_051713051039_052113060437.jpg

साल 2009 में दीपिका पादुकोण ने लंदन में रेड कार्पेट पर अपना अपीएरेंस दिया था। इस दौरान दीपिका का अजीबो गरीब ड्रेस देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था। ड्रेस के कारण दीपिका का पूरा लुक चौपट हो गया था।

deepika_red_carpet.png

ऐश्वर्या राय कान फिल्म फेस्टिवल में हर साल अपनी छाप छोड़ती हैं। लेकिन एक बार ऐश्वर्या ने इवेंट में ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया गया था। ऐश्वर्या की ड्रेस में हर उस जगह से कट दिया गया था जो बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा था।

aishwarya-rai-at-cannes-film-festival.jpg

मल्लिका शेरावत ने क्लासी ड्रेस पहनने के चक्कर में साल 2005 में कान्स फेस्टिवल में कुछ ऐसा पहन लिया था जिससे उनके शरीर का प्रदर्शन ज्यादा हो रहा था। ऐसा लग रहा था कि मल्लिका ने ड्रेस के साथ नो मेकअप लुक कैरी किया हो। मल्लिका के इस लुक का खूब मजाक बना था।

mallika-sherawat.jpg

Source वो 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्हें कपड़ों के कारण सरेआम होना पड़ा शर्मसार, नंबर 3 को तो पहचानना हुआ मुश्किल
https://ift.tt/36pPxXz

Post a Comment

0 Comments