ads

शेखर सुमन के बेटे Adhyayan Suman ने Ex गर्लफ्रेंड कंगना पर लगाया था काले जादू और मारपीट करने का आरोप

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर अध्ययन सुमन का जन्म 13 जनवरी 1988 को हुआ था। उन्होंने साल 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई और इसके बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। अध्ययन उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। अध्ययन और कंगना ने फिल्म राज: दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद अध्ययन ने कंगना पर काले जादू करने का आरोप लगाया।

कंगना और अध्ययन सुमन को लेकर बड़ा विवाद हुआ था। साल 2009 में आई फिल्म राज: दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से कंगना और अध्ययन की नज़दीकियां बढ़ी थीं। उसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन एक साल बाद ये रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना को लेकर जो खुलासे किए वो काफी हैरान करने वाले थे। अध्ययन ने कंगना पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया। अध्ययन ने बताया था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा करा दिया था और कहा था कि ये स्टाइल उनपर अच्छा लगता है। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि कंगना कई बार काफी अजीब हरकते करती थीं। एक बार ऋतिक रोशन की पार्टी से लौटने के बाद कंगना ने मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया था। उसके बाद कंगना ने मुझे गाड़ी में भी मारा और घर पहुंचने के बाद तो उन्होंने मुझपर सैंडिल फेंककर मारी।

अध्ययन ने जो सबसे हैरान करने वाली बात बताई थी वो था काला जादू। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था- एक बार मुझे गेस्ट रूम में बिठाया गया जहां एक ज्योतिषी भी थे। पूरा कमरा काले कपड़े से ढका हुआ था और मुझे कुछ मंत्र बोलने को कहे गए। मैं मुंबई और लंदन जैसे शहर में रहा था इसलिए इन सब बातों पर यकीन नहीं करता था। बाद में मेरी टैरोकार्ड रीडर ने मुझे बताया कि मुझ पर किसी पहाड़ी लड़की ने काला जादू किया है। एक बार मुझसे कंगना (Kangana Ranaut) के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने भी कहा था कि सर्कस में तुम्हारा स्वागत है। बता दें कि ऋतिक रौशन के साथ भी कंगना का रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा था।



Source शेखर सुमन के बेटे Adhyayan Suman ने Ex गर्लफ्रेंड कंगना पर लगाया था काले जादू और मारपीट करने का आरोप
https://ift.tt/3oDAuAI

Post a Comment

0 Comments