ads

पब्लिक प्लेस पर जब अपनों ने ही जड़ा इन स्टार्स के मुंह पर थप्पड़, एक्टर Akshay Kumar का नाम है लिस्ट में टॉप पर

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स जितना अपनी फिल्मों के लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके चाहनेवाले अपने स्टार्स के बारें में छोटी से लेकर हर बड़ी बातों को जानना चाहते हैं। वहीं ऐसा नहीं है कि हर बार उनके फेवरेट स्टार्स अच्छी बातों के चलते ही लाइम लाइट में रहते हैं। बल्कि कई बार उन्हें शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ती हैं। तो चलिए आज आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताते हैं जिन्हें सरेआम थप्पड़ पड़ा और वह सुर्खियों में बन गए।

Akshay Kumar Twinkle Khanna

1. अक्षय कुमार

इस लिस्ट में जो सबसे पहला नाम जानकर आप सब हैरान हो जाएंगे। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्टर अक्षय कुमार का। जी हां, अक्षय को थप्पड़ रसीद करने वाली कोई और नहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ही थीं। फिल्म शूटिंग ऐतराज के दौरान जब वह करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ शूट कर रहे थे। तब ट्विंकल ने होटल की लॉबी में उन्हें एक थप्पड़ मारा था। साथ ही उन्हें चेतावनी दी थी कि वह आगे से कभी भी प्रियंका के अपोजिट कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। अगर वह ऐसा करते हैं कि तो वह घर छोड़कर चलीं जाएंगी। वो दिन है और आज का दिन अक्षय और प्रियंका चोपड़ा कभी भी स्क्रीन पर साथ नहीं दिखाई दिए।

Sushant Singh Rajput

2. सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक बार सरेआम थप्पड़ खाना पड़ गया था। यह बात तब की है जब सुशांत गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे संग एक पार्टी के लिए क्लब में गए थे। उस नाइट कल्ब में सुशांत और अंकिता के बीच जमकर लड़ाई हुई और गुस्से में अंकिता ने उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया। यह खबर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। बताया जा रहा था कि उस वक्त अंकिता ने बहुत ड्रिंक की हुई थी।

Imran Hashmi

3. इमरान हाश्मी

फिल्म इंडस्ट्री में किसिंग मैन के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाश्मी भी सरेआम शर्मिंदगी का घूंट पी चुके हैं। एक इंटरव्यू में इमरान ने इस बात का खुलासा खुद किया था कि एक पार्टी में उनकी पत्नी परवीन ने उन्हें जोरदार तमाचा जड़ दिया था। इमरान ने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें लेकर काफी पोजेसिव हैं।

Gauhar Khan

4. गौहर खान

अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्री गौहर खान को भी सरेआम थप्पड़ खाना पड़ा है। दरअसल, गौहर संग यह हादसा तब हुआ जब वह एक रिएलिटी शो की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग के दौरान सेट पर काफी भीड़ थी। तब अचानक से एक शख्स भीड़ से निकलकर गौहर को एक थप्पड़ जड़ देता है। यह देख गौहर सहम जाती हैं और स्टेज पर ही रोने लगती हैं। हादसे के बाद पता चलता है कि वह शख्स गौहर के कपड़ों की वजह से गुस्सा था। जिसके बाद गौहर ने शख्स की पुलिस में शिकायत की थी और प्रेस कॉन्फ्रेस कर हादसे की जानकारी दी थी।

Karan Grover

5. करण सिंह ग्रोवर

अपने काम से ज्यादा एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपनी शादियों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। करण को थप्पड़ मारने वाली उनकी दूसरी पत्नी और खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट थीं। बताया जाता है कि जेनिफर ने सबके सामने करण को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था। यह देख सभी हैरान हो गए थे। लेकिन जेनिफर करण को क्यों थप्पड़ मारा इस बात की वजह आज तक भी सामने नहीं आ पाई है।



Source पब्लिक प्लेस पर जब अपनों ने ही जड़ा इन स्टार्स के मुंह पर थप्पड़, एक्टर Akshay Kumar का नाम है लिस्ट में टॉप पर
https://ift.tt/2Ysvt2v

Post a Comment

0 Comments