ads

Alia Bhatt के इस खास दोस्त ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमें में एक्ट्रेस.. इस तरह दी अंतिम विदाई

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर नए साल की शुरुआत में ही बड़ा झटका लगा है। आलिया के साथ उनका परिवार भी बड़े सदमें में हैं। दरअसल, आलिया का एक ऐसा खास दोस्त दुनिया को अलविदा कह गया है जिसके साथ हर रोज ही हंसी ठिठोली करती थीं। आलिया इस समय बेहद दुखी हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

ये भी पढ़ें- क्या Nusrat Jahan की शादीशुदा जिंदगी में पड़ी दरार? इस अभिनेता के साथ जुड़ा नाम तो बोलीं टीएमसी सांसद

दरअसल, आलिया भट्ट की सबसे प्यारी बिल्ली शीबा की मौत हो गई है। आलिया ने अपनी बिल्ली को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है। आलिया अक्सर ही अपनी बिल्ली के साथ तस्वीरें साझा किया करती थीं। वो पालतू बिल्ली शीबा के साथ खूब मस्ती करती थीं लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर पाएंगी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बिल्ली शीबा के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में आलिया बिल्ली के साथ खेलती हुई दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में आलिया कुछ पढ़ रही हैं और उनकी बिल्ली पास में ही बैठी है। आलिया ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- अलविदा मेरी परी।

aliabhatt.png

आलिया के इस पोस्ट के बाद उनकी मम्मी सोनी राजदान में भी बिल्ली शीबा (Alia Bhatt cat died) के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे शीबा। हमने तुम्हारा नाम शीबा की रानी के नाम पर रखा था क्योंकि पहले ही दिन से तुम्हारे पास रीगल एयर थी। अब मेरी सुबह पहले जैसी बिल्कुल भी नहीं होगी। शुक्रिया मुझे इतना प्यार देने के लिए। तुम्हे बहुत मिस करूंगी। गौरतलब हो कि आलिया की पालतू बिल्ली के साथ उनके पिता महेश भट्ट भी खूब वक्त बिताते थे। आलिया की बिल्ली की मौत पर कई सेलेब्स ने दुख जताया है।



Source Alia Bhatt के इस खास दोस्त ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमें में एक्ट्रेस.. इस तरह दी अंतिम विदाई
https://ift.tt/3q4txZI

Post a Comment

0 Comments