ads

पूल में नहाते हुए Ananya Pandey ने शेयर किया वीडियो, दिलकश अदाएं बिखेरते हुए आईं नज़र

नई दिल्ली। बीते साल के अंत महीने में और इस साल कई सेलेब्स छुट्टियां मनाने मालदीव गई थे। मालदीव के खूबसूरत नीले समुद्र और रेत के बीच कई सेलेब्स ने कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की। मालदीव जाकर छुट्टियां मनाने की लिस्ट में एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। खास बात तो यह है कि इस ट्रिप पर उनके साथ उनके को-एक्टर ईशान खट्टर भी गए थे। अब कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह मालदीव के पूल में स्विमिंग करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर Kangana Ranaut ने शेयर की नाथूराम गोडसे की फोटो, बोलीं-'हमने गलत इतिहास पढ़ा है'

Ananya Pandey

अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( ananya pandey Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें खुले नीले आसमान और पानी के बीच मस्ती से स्विमिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अनन्या कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। कैप्शन में अनन्या ने लोगों से वादा किया है कि यह उनका मालदीव का आखिरी पोस्ट है। इस वीडियो पर 15 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। बात दें इससे पहले भी अनन्या ने मालदीव ट्रिप की तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें उनके पिता चंकी पांडे भी उनके साथ नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें- मजेदार अंदाज में करीना ने किया Amrita Arora को बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर हमेशा साथ रहने का किया वादा

Ananya Pandey

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'खाली पीली' ( Khaali Peeli ) रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नज़र आए थे। फिल्म ज्यादा खास कमाल दिखा नहीं पाई। वहीं अब अनन्या साउथ सुपरस्टार विजयदेवर कोंडा ( Vijay Deverakonda ) के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। फिल्म 'लाइगर' ( Liger ) यह जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है और साउथ में फिल्म को लेकर क्रेज सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहा है।



Source पूल में नहाते हुए Ananya Pandey ने शेयर किया वीडियो, दिलकश अदाएं बिखेरते हुए आईं नज़र
https://ift.tt/3pBPnE2

Post a Comment

0 Comments