ads

Ankita Lokhande ने गाया 'तुम दुआ अब मेरी..', फैंस बोले- जब भी आपको देखो तो सुशांत की याद आ जाती है

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिछले काफी वक्त से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर चर्चाओं में रहीं। सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने खुलकर उनके परिवार को सपोर्ट किया और अपना पक्ष भी रखा। सुशांत के फैंस को जहां ये बात बेहद पसंद आई कि एक्स-गर्लफ्रेंड होने के बावजूद अंकिता ने खुलकर उनके लिए न्याय की आवाज उठाई। हालांकि कई लोगों ने अंकिता को ट्रोल भी किया और उनपर पब्लिसिटी स्टंट करने का आरोप लगाया। अंकिता जब भी कोई पोस्ट करती हैं उसपर सुशांत फैंस जरूर कमेंट करते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर तुम दुआ अब मेरी आखिरी बन गए गाने पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें अंकिता कैंडल की रोशनी में बैठी हुई ये गाना गुनगुनाते हुए कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं। अंकिता को देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही घंटों में अंकिता के वीडियो को 85 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है।

वहीं कई यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये गाना सुनकर सबसे पहले मेरे मन में सुशांत का ख्याल आया। दूसरे यूजर ने लिखा- बिल्कुल अभी आपकी आंखों में सुशांत को देखा।

अंकिता के वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो दिवंगत एक्टर को याद करते हुए ये गाना गुनगुना रही हैं। एक यूजर ने लिखा- आपके फेस एक्सप्रेशन से मुझे लग रहा है कि आप अपने गुग्गु के लिए ये गाना गा रही हो। एक ने लिखा- जब भी मैं आपको देखता हूं मुझे सुशांत सर की याद आ जाती है। पिछले दिनों अंकिता ने सुशांत के जन्मदिन पर भी उन्हें याद करते हुए कुछ वीडियो शेयर की थी।



Source Ankita Lokhande ने गाया 'तुम दुआ अब मेरी..', फैंस बोले- जब भी आपको देखो तो सुशांत की याद आ जाती है
https://ift.tt/2M4Qqhg

Post a Comment

0 Comments