ads

मकर संक्रांति पर Ankita ने किया पहले प्यार को याद, ट्रोलर्स भी बोलें- 'आंखों में नज़र आए सुशांत'

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 14 जनवरी को पूरे देश में मकर संक्रांति ( Makar Sankranti 2021 ) का त्योहार मनाया गया। बॉलीवुड जगत में भी त्योहार की धूम नज़र आई। इस दौरान एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सबका दिल जीत लिया। अंकिता ने मकर संक्रांति के त्योहार पर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को याद करते हुए देखा गया। वीडियो को देखने के बाद ट्रोलर्स की भी बोलती बंद हो गई।

यह भी पढ़ें- फोटोग्राफर्स पर फिर गुस्सा करती हुई नज़र आईं Jaya Bachchan, डांट पड़ने पर बोले Sorry

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ankita Lokhande Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में सुशांत की फिल्म काय पो चे का गाना प्ले होते हुए सुनाई दे रहा है। वीडियो में अंकिता पंतग उड़ाती हुए, अपनी मां और बच्चों के संग मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। अंकिता का लुक भी वीडियो में गज़ब का लग रहा है। वीडियों में उन्होंने ब्लैक स्कर्ट और वाइट शर्ट पहनी है। साथ ही आंखों में उन्होंने काजल लगाया है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी को पहना है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अंकिता ने बताया कि "जब भी वह यह गाना सुनती हैं। उनके रोएं खड़े हो जाते हैं। अंकिता आगे लिखती हैं कि क्या फिल्म थी और ढेर सारी यादों के साथ क्या सफर था। पोस्ट में अंकिता ने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी हैं।"

Ankita Lokhande

वीडियो को देखने के बाद पहली बार देखा गया कि ट्रोलर्स भी अंकिता की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। अंकिता की वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि 'उनकी आंखों में सुशांत दिखाई देते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बस एक ही शब्द सुशांत।' वहीं एक यूजर ने लिखा 'यह गाना सुशांत की याद दिलाता है।' आपको बता दें अंकिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत सुशांत संग सीरियल 'पवित्र रिश्ता' ( Pavitra Rishta ) से की थी। दोनों ही इस शो में पति-पत्नी का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे। मानव और आर्चना की जोड़ी घर-घर में काफी पसंद की जाने लगी थी। इसी सेट से दोनों की लव स्टोरी की भी शुरूआत यहीं से हुई थी।



Source मकर संक्रांति पर Ankita ने किया पहले प्यार को याद, ट्रोलर्स भी बोलें- 'आंखों में नज़र आए सुशांत'
https://ift.tt/35Iht8M

Post a Comment

0 Comments