ads

बालिका वधू फेम Avika Gor को मिला है लाखों में एक ब्वॉयफ्रेंड, को-एक्टर और बेस्टफ्रेंड मनीष रायसिंघन ने रिश्ते पर किया खुलासा

नई दिल्ली | सीरियल बालिका वधू (Balika Vadhu) फेम एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों ब्वायफ्रेंड मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) के साथ वेकेशन इंजॉए कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मिलिंद के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी और इसी के साथ उन्होंने अपने प्यार का खुलासा भी कर दिया था। अब मिलिंद के साथ अविका के अफेयर की खबरों के बाद उनके को-एक्टर रह चुके मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अविका और मनीष एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। मनीष ने पिछले साल संगात चौहान से शादी की थी। अब मनीष ने अविका संग अपने रिश्ते को लेकर खुलासे किए हैं।

Lata Mangeshkar को ओवररेटेड सिंगर कहने पर बोले Adnan Sami, बचाव में कहा- पागल लगने से बेहतर है कि..

avikagor_bf.png

ससुराल सिमर का के एक्टर मनीष रायसिंघन ने कहा कि वो अविका के लिए बेहद खुश हैं। मनीष ने बताया कि वो मिलिंद को पहले से ही जानते हैं। अविका ने उन्हें तब मिलवाया था जब सिर्फ अच्छे दोस्त थे। दोनों के रिश्ते के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा कि अविका बहुत चुलबुली लड़की हैं और मिलिंद बेहद शांत ये एक बैलेंस बनाकर रखेगा। मिलिंद बहुत अच्छे इंसान हैं।

anandi_mahish.png

मनीष ने अपने और अविका के रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मुझे और अविका को लेकर मेरा परिवार भी कन्फ्यूज हो गया था। मेरे पिता को भी लगता था कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि मेरी पत्नी संगीता भी हमें एक कपल समझ बैठी थी। तब मैंने उसे समझाया कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। ये बात सच है कि मैं और अविका सबसे अच्छे फ्रेंड्स हैं लेकिन इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। लोग हमें हमेशा ही लिंक करते रहते हैं लेकिन अब तो मुझे फर्क भी नहीं पड़ता। मेरी और अविका की उम्र में कितना ज्यादा अंतर है ये कहीं से भी पॉसिबल नहीं है। हमारी दोस्ती पर इसका असर कभी नहीं पड़ा। वो मुझे अपनी सारी बातें शेयर करती हैं और मैं उससे ये ही हमारी दोस्ती है।



Source बालिका वधू फेम Avika Gor को मिला है लाखों में एक ब्वॉयफ्रेंड, को-एक्टर और बेस्टफ्रेंड मनीष रायसिंघन ने रिश्ते पर किया खुलासा
https://ift.tt/3nFom0U

Post a Comment

0 Comments