ads

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य रुबीना दिलैक से करना चाहते हैं शादी! घरवालों के उड़े होश

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते हैं। वहीं, कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच अनबन होती आ रही है। लेकिन इस वीकेंड के वार में जब राहुल से पूछा गया कि वह किससे शादी करना चाहेंगे? तो इस पर उन्होंने रुबीना का नाम लिया। यह सुनकर सभी घरवाले चौंक गए।

It’s a Baby Boy: दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म.. बधाईयां मिलना शुरू

दरअसल, वीकेंड के वार में घरवालों ने एक गेम खेला। इसमें अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी को एक टास्क दिया गया। टास्क के मुताबिक उन्हें घरवालों से कुछ सवाल करने थे। ऐसे में रैपिड फायर राउंड में राहुल को बुलाया गया। राहुल से सलमान खान ने पूछा कि वह रुबीना, निक्की तंबोली और अर्शी खान में से किससे शादी करेंगे, किसको डेट करेंगे और किसका खून करना चाहेंगे। इस पर राहुल वैद्य ने जवाब दिया कि मैं रूबीना ने शादी करता डेट के लिए निक्की और अर्शी को मार देता।

राहुल का जवाब सुन सभी घरवाले चौंक जाते हैं। वहीं, रुबीना दिलैक मुंह सड़ाने का एक्सप्रेशन देने लगती हैं। टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स से मजेदार सवाल पूछे जाते हैं।

Bigg Boss 14: तारक मेहता की बबीता जी को आया राखी सावंत पर गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात

बता दें कि वीकेंड के वार में इस बार विकास गुप्ता घर से बाहर हो जाते हैं। इस हफ्ते निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता और एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में विकास गुप्ता को बाकी घरवालों के मुताबिक सबसे कम वोट मिले थे। हालांकि उनके पास एक जोकर कार्ड था। ऐसे में वह उस कार्ड का इस्तेमाल कर बच सकते थे और उनके बदले देवोलीना घर से बाहर हो जातीं। लेकिन विकास ने फैसला लिया कि अगर उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं तो वह किसे और को नहीं निकालेंगे और खुद बाहर जाएंगे। उनके इस फैसले की सलमान खान ने भी तारीफ की।



Source Bigg Boss 14: राहुल वैद्य रुबीना दिलैक से करना चाहते हैं शादी! घरवालों के उड़े होश
https://ift.tt/2Yu23Bc

Post a Comment

0 Comments