ads

Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर की हुई मौत, सलमान खान के साथ वीकेंड के वार की शूटिंग के बाद हुआ भयानक एक्सीडेंट

नई दिल्ली: टीवी का पॉपलुर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से एक दुखद खबर सामने आ रही है। 'बिग बॉस 14' के लिए बतौर टैलेंट मैनेजर काम कर रहीं पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की सड़क हादसे में मौत हो गई। ये घटना शुक्रवार को हुई। सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'वीकेंड का वार' शूट करने के बाद पिस्ता घर के लिए निकली थीं। उनके साथ एक और अस्टिटेंट थीं। दोनों स्कूटी से घर के लिए रवाना हुए। इस दौरान स्कूटी से फिसलने के कारण पिस्ता रोड़ पर गिरी और उनपर एक वैनिटी वेन चढ़ गई। उसी वक्त उनकी मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक, सड़क पर अंधेरा होने के कारण पिस्ता की एक्टिवा एक गड्ढे में जा गिरी। स्कूटी पर सवार दोनों लड़कियां नीचे गिर गईं। इतने में पिस्ता पर अनजाने में एक वैनिटी चढ़ गई। गंभीर रूप से घायल पिस्ता की उसी वक्त मौत हो गई।

रुबीना दिलैक के साथ एजाज खान ने की इस तरह की हरकत, गुस्से से आग बबूला हुए पति अभिनव, बोले- मेरी पत्नी को छूने की..

पिस्ता की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है। पिस्ता धाकड़ ने बिग बॉस के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी', 'द वॉइस' जैसे टीवी रिएलिटी शो के लिए भी काम कर चुकी हैं। उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रिंस नरौला ने पिस्ता धाकड़ को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजंलि दी है। कुछ ही वक्त पहले पिस्ता प्रिंस और उनकी वाइफ युविका चौधरी के साथ गोवा वेकेशन मनाने के लिए गई थीं।

Aamir Ali ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, संजीदा नहीं इस एक्ट्रेस संग समंदर किनारे करते दिखे मस्ती

युविका ने पिस्ता के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प्रिंस, युविका और पिस्ता गोवा में लंच करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए युविका ने लिखा, तुम हमें इतनी जल्दी छोड़कर क्यों चली गईं। अभी भी शॉक में हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ये लिख रही हूं। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।



Source Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर की हुई मौत, सलमान खान के साथ वीकेंड के वार की शूटिंग के बाद हुआ भयानक एक्सीडेंट
https://ift.tt/2XYDM69

Post a Comment

0 Comments