ads

Bigg Boss 14 की टैलेंट मेनेजर पिस्ता की दर्दनाक मौत पर सलमान खान ने किया ट्वीट

नई दिल्ली: टेलीविजन का सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस 14 से शुक्रवार को एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई। दरअसल, 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का निधन हो गया। उनका एक भयानक एक्सीडेंट हुआ, जिसमें मौके पर ही पिस्ता ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

कई टीवी सेलेब्स ने पिस्ता को सोशल मीडिया पर श्रद्धाजंलि दी। वहीं, अब बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी ट्वीट कर पिस्ता की मौत पर प्रतिक्रिया दी है। सलमान ने पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad Died) संग अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।" उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

राहुल वैद्द की आवाज में ये गाना हुआ वायरल, श्रीदेवी भी सुनकर हो गई थीं फिदा

पिस्ता धाकड़ शुक्रवार को सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'वीकेंड का वार' शूट करने के बाद घर के लिए निकली थीं। उनके साथ एक और अस्टिटेंट थीं। दोनों स्कूटी से घर के लिए रवाना हुए। इस दौरान स्कूटी से फिसलने के कारण पिस्ता रोड़ पर गिरी और उनपर एक वैनिटी वेन चढ़ गई। उसी वक्त उनकी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, सड़क पर अंधेरा होने के कारण पिस्ता की एक्टिवा एक गड्ढे में जा गिरी। स्कूटी पर सवार दोनों लड़कियां नीचे गिर गईं। इतने में पिस्ता पर अनजाने में एक वैनिटी चढ़ गई। गंभीर रूप से घायल पिस्ता की उसी वक्त मौत हो गई।

कुंभ में आस्था की डुबकी लगाते हुए नज़र आईं Kavita Kaushik, पुलिस स्टाफ संग भी शेयर की तस्वीरें

पिस्ता धाकड़ ने बिग बॉस के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी', 'द वॉइस' जैसे टीवी रिएलिटी शो के लिए भी काम कर चुकी हैं। उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रिंस नरौला ने पिस्ता धाकड़ को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजंलि दी है। कुछ ही वक्त पहले पिस्ता प्रिंस और उनकी वाइफ युविका चौधरी के साथ गोवा वेकेशन मनाने के लिए गई थीं।



Source Bigg Boss 14 की टैलेंट मेनेजर पिस्ता की दर्दनाक मौत पर सलमान खान ने किया ट्वीट
https://ift.tt/2Y1eqEJ

Post a Comment

0 Comments