ads

Bigg Boss 14 में नजर आ रहीं राखी सावंत की मां आईसीयू में भर्ती, शनिवार को किया गया ऑपरेशन

नई दिल्ली: एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम पॉपुलर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में नजर आ रही हैं। आए दिन वह अपनी हरकतों से लोगों के चेहरे पर हंसी लाती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों का खूब प्यार भी मिल रहा है। हालांकि इन दिनों वह अभिनव शुक्ला को पसंद करने का दावा कर रही थीं। लेकिन इसी चक्कर में वह कुछ ऐसा कर जाती हैं कि सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ भी हो गए। इस बीच राखी सावंत की मां को लेकर खबर आ रही है कि वह ICU में एडमिट हैं।

अभिनव के नाड़े खींचने को Salman Khan ने बताया राखी सावंत का एंटरटेनमेंट, स्टार्स ने ट्वीट कर जमकर लताड़ा

राखी की मां जया भेड़ा को गालब्लैडर में ट्यूमर है। इसका शनिवार को एक ऑपरेशन किया गया। बताया जा रहा है कि यह ट्यूमर कैंसर में तब्दील हो गया है। सोमवार को इसकी अब कीमोथैरेपी की जाएगी। खुद राखी के भाई राकेश सावंत ने मां की हेल्थ अपडेट दी है।

राकेश सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि हमारी मां अस्पताल में भर्ती हैं। उनका शनिवार को ऑपेरशन किया गया है। उनके पित्ताशय में एक बहुत बड़ा ट्यूमर है, जो कैंसरग्रस्त है और उसका ऑपरेशन नहीं किया जा सकता है। सोमवार से डॉक्टर कीमोथैरेपी शुरू करेंगे। राकेश ने आगे कहा कि हम प्रार्थना कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए और वह जल्द ही ठीक हो जाएं।

कीकू शारदा के स्पाइस चैलेंज ने उड़ाए कृष्णा के होश, दोनों का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

राकेश ने यह भी बताया कि बिग बॉस के मेकर्स को इस बारे में जानकारी दे दी गई है। मेकर्स ने शनिवार को राखी को उनकी मां के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनकी मां की इच्छा है कि राखी घर में रहकर खेलें और शो जीतकर आएं। राखी का गेम देखकर वह काफी खुश हैं। आपको बता दें कि इससे पहले फैमिली वीकेंड के दौरान राखी ने वीडियो कॉल के दौरान अपनी मां से बात की थी। उनकी मां ने बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। यह सुनकर राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं।



Source Bigg Boss 14 में नजर आ रहीं राखी सावंत की मां आईसीयू में भर्ती, शनिवार को किया गया ऑपरेशन
https://ift.tt/2L8Y0XY

Post a Comment

0 Comments