ads

पैपराजी के कैमरों से बचते हुए कियारा आडवाणी पहुंची सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर, क्या करने वाले हैं शादी?

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भले ही एक दूसरे के साथ अपन रिश्ता ऑफिशियल ना किया हो लेकिन वो अक्सर पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाते हैं। पिछले दिनों कियारा ने अपना न्यू ईयर भी सिद्धार्थ के साथ ही मनाया था। मालदीव से कियारा ने कई तस्वीरें साझा की थी और फिर लंच डेट पर साथ दिखे थे। अब एक बार फिर कियारा को सिद्धार्थ के घर जाती हुए देखा गया। शनिवार को देर रात चुपके से सिद्धार्थ के घर जा रही थीं लेकिन अचानक कैमरों को देखकर वो चौंक गईं। गाड़ी के अंदर से उन्होंने अपने हाथों से हैरानी वाला एक्सप्रेशन दिया। कियारा और सिद्धार्थ ने अभी तक अपना रिश्ता आधिकारिक नहीं किया है। लेकिन अब उनका मिलना जुलना सबके सामने उजागर हो चुका है।

कियारा आडवाणी अक्सर ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट हो जाती हैं। फिल्मफेयर ने उनकी कुछ फोटोज को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके अलावा कियारा का एक वीडियो भी उनके फैन पेज पर साझा किया गया है जिसमें कियारा हैरान परेशान नजर आ रही हैं।

अचानक पैपराजी को देखकर कियारा का रिएक्शन तो कुछ ऐसा ही था। जाहिर है कि कियारा कैमरों से बचते हुए सिद्धार्थ के घर जाना चाहती थीं हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। गाड़ी में कियारा खुद को मास्क से पूरी तरह से कवर करती हुई दिखाई दीं।

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले जब द कपिल शर्मा शो में कियारा से प्यार का सवाल कपिल शर्मा ने पूछा था तो उन्होंने डायरेक्ट शादी की बात कहकर इसे टाल दिया था। हालांकि अक्षय कुमार ने इशारों इशारों में उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम ले लिया था। अक्षय ने कहा था कि कियारा बहुत ही सिद्धांतों वाली लड़की है। इस दौरान कियारा शर्माती हुई भी दिखाई दी थी। पिछले दिनों कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनका अनसीन वीडियो भी पोस्ट किया था। जो मालदीव का ही बताया जा रहा था। दोनों को न्यू ईयर से वापस लौटते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में कैप्चर किया गया था।



Source पैपराजी के कैमरों से बचते हुए कियारा आडवाणी पहुंची सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर, क्या करने वाले हैं शादी?
https://ift.tt/3cqWYS9

Post a Comment

0 Comments