ads

साड़ी में खतरनाक स्टंट करने वाली लड़की की फैन हुईं ट्विंकल खन्ना, बोलीं- महिला ठान ले तो कुछ भी कर सकती है

नई दिल्ली | सोशल मीडिया के जमाने में टैलेंट के बल पर आप कभी भी फेमस हो सकते हैं। अगर आप कुछ अलग कर सकते हैं तो यकीन मानिए इंटरनेट के जरिए अपनी कला को लोगों तक पहुंचाना अब मुश्किल काम नहीं है। हाल ही में ऐसा ही एक कारनामा एक लड़की ने कर दिखाया था जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है। लड़की ने साड़ी पहनकर खतरनाक स्टंट (Dangerous stunt) को अंजाम दिया था जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ। अब इस लड़की की एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी तारीफ की है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक मैसेज भी दिया है।

यजुवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने किया धांसू डांस, 'तितलियां' गाने पर वीडियो वायरल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टंट वाली लड़की का वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस लड़की को देखने के बाद ये याद दिलाता है कि महिलाएं जो ठान ले उसे हर हाल में करके ही मानती है। नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट parul_cutearora आपका बहुत शुक्रिया #21Tweaks फिटनेस चैलेंज को याद दिलाने के लिए। ट्विंकल ने पारुल का धन्यवाद करते हुए फिटनेस पर भी कुछ जानकारियां फैंस को दी हैं। ट्विंकल के नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट जिमनास्ट की तारीफ के बाद लोग एक बार फिर इस वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं।

बता दें कि साड़ी में खतरनाक स्टंट करने वाली लड़की नेशनल लेवल पर जिमनास्ट में भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस जनकारी को दिया है। पारुल ने जिस तरह से साड़ी में स्टंट किया ये उनके लिए बेहद आम बात है। लेकिन उनके वीडियो ने कई महिलाओं को प्रेरित किया है जिसकी बात ट्विंकल खन्ना ने भी की। सोशल मीडिया पर कुछ ही दिन पहले वायरल हुए इस वीडियो में लोग लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं।



Source साड़ी में खतरनाक स्टंट करने वाली लड़की की फैन हुईं ट्विंकल खन्ना, बोलीं- महिला ठान ले तो कुछ भी कर सकती है
https://ift.tt/3o3MUkw

Post a Comment

0 Comments